रोहतास में ईंट भट्ठा मजदूर की आवाज सुन आप हो जाएंगे हैरान, वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

रोहतास में ईंट भट्ठा मजदूर की आवाज सुन आप हो जाएंगे हैरान, वीडियो हो रहा वायरल

सासारामः रोहतास जिले के बिक्रमगंज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल इस वीडियो में एक ईंट भट्ठा मजदूर कुमार सूनी की आवाज में गाना गा रहा है.

(फाइल फोटो)

सासारामः रोहतास जिले के बिक्रमगंज का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल इस वीडियो में एक ईंट भट्ठा मजदूर कुमार सूनी की आवाज में गाना गा रहा है. उसकी आवाज को सुनकर आप भी हैन रह जाएंगे.

बिक्रमगंज के ईट भट्ठा पर काम करने वाला यह मजदूर पार्श्व गायक कुमार सानू के गीतों को हुबहू उनकी आवाज में कॉपी कर रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद बिक्रमगंज के रहने वाले राकेश रंजन नामक इस मजदूर की लोकप्रियता बढ़ने लगी है. 

ये भी पढ़ें- AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान

उस मजदूर के बारे में बता दें कि 90 के दशक के कर्णप्रिय गाने जब गाता है तो लगता है कि कुमार सानू की आवाज हूबहू उतर आई हो. उसकी आवाज में दर्द है, उसकी आवाज में वह पार्श्व गायन की क्षमता भी देखने को मिलती है. 

वीडियो में वायरल राकेश रंजन बताते हैं कि वे ठीक-ठाक परिवार से हैं लेकिन उनके गायन के शौक ने उन्हें सबसे बेगाना बना दिया है. छोटा मोटा काम-धाम शुरू किया, लेकिन जब कुछ नहीं चल पाया तो बिक्रमगंज के एक ईंट भट्ठा में मुंशी के साथ-साथ मजदूरी का भी काम करने लगा. वह आगे बढ़ना चाहता है. 

राकेश रंजन कहते हैं कि बस उसे एक मौके की तलाश है. अगर उसे मौका मिला तो वह कुछ कर दिखाएगा. अपने प्रदेश, अपने जिले तथा सब का नाम रौशन करेगा. वह बताता है कि पिछले कई सालों से वह लगातार रियाज कर रहा है. बचपन से ही गाता गुनगुनाता है लेकिन लाख प्रयास के बाद भी कहीं मौका नहीं मिला. जिस तरह से उसका वीडियो वायरल हुआ है. उसके बाद उसे उम्मीद जगी है कि कोई ना कोई रहनुमा उसे जरूर मिलेगा. जो आने वाले कल के लिए रास्ता दिखाएगा. फिलहाल उसके हौसले में कहीं कोई कमी नहीं है.

Trending news