बांका में प्रेम प्रसंग में चली गई युवक की जान, पुलिस ने बरामद किया शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1203309

बांका में प्रेम प्रसंग में चली गई युवक की जान, पुलिस ने बरामद किया शव

बांकाः  प्रेम प्रसंग में युवक की मौत की घटना बांका के सूईया थाना क्षेत्र के सूईया बेलहर मुख्य मार्ग के जिलेबिया मोड़ स्थित केंदुआ झरना जंगल की है. जहां से सुईया थाना पुलिस ने शव को घटनास्थल से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया.

(फाइल फोटो)

बांकाः  प्रेम प्रसंग में युवक की मौत की घटना बांका के सूईया थाना क्षेत्र के सूईया बेलहर मुख्य मार्ग के जिलेबिया मोड़ स्थित केंदुआ झरना जंगल की है. जहां से सुईया थाना पुलिस ने शव को घटनास्थल से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए बांका भेज दिया. मृतक की पहचान चांदन थाना क्षेत्र के बरमसिया गांव निवासी स्वर्गीय नरेश तुरी के 25 वर्षीय पुत्र सियाराम तुरी के रूप में हुई है. 

इधर मृतक के माता जमनी देवी ने बताया कि मृतक पुत्र सियाराम कोलकाता में मजदूरी का काम करता था. उसका बेलहर थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव के एक लड़की से प्रेम चल रहा था. जो चार रोज पूर्व कोलकाता से आकर प्रेमी लड़की एवं उनकी माता के यहां बांका गया हुआ था. जहां लड़की व उनके माता अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में भाग लेने पहुंचे थे. वहां से पुत्र प्रेमी लड़की के घर बेलहर थाना क्षेत्र के सिमरिया गांव गया. उसके बाद क्या हुआ इसकी जानकारी नहीं मिली. सुईया थानाध्यक्ष द्वारा सूचना मिलने पर हम सब थाना पहुंचे.

ये भी पढ़ें- AIMIM के विधायक इज़हार असफ़ी ने जनसंख्या नियंत्रण कानून के पक्ष में दिया बयान, मचा घमासान

मृतक की मां ने पुत्र को मार कर फेंक देने का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत पर प्रेमी लड़की व उनकी मां को गिरफ्तार कर हिरासत में लिया गया है. 
 
इधर लड़की की मां भिखनी देवी ने बताया कि मृतक लड़का सियाराम तुरी से मेरी पुत्री के साथ विवाह होने की बात चल रही थी. जिसमें पुत्री के मुंडन कराने व एक महीने के बाद शादी करने पर तैयार हुए थे. जो लड़का नहीं मान रहा था और लड़की को साथ ले जाने का जिद्द कर रहा था, लड़की की मां ने बताया कि ऐसे में हमने अपनी पुत्री को घर वापस बुला लिया उसके बाद लड़का वहां से निकल गया और फोन पर मर जाने की बात कही और सुबह ऐसी घटना की सूचना मिली.

वहीं थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये प्रेम प्रसंग का मामला लगता है लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता. जब तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आती है. ऐसे मृतक की मां के आवेदन पर जांच पड़ताल चल रही है.

Trending news