'वह किडनैपिंग का आरोपी था तो पुलिस ने कोर्ट में पेश क्यों नहीं किया?', थाने में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2309301

'वह किडनैपिंग का आरोपी था तो पुलिस ने कोर्ट में पेश क्यों नहीं किया?', थाने में युवक की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Bokaro: अंगवाली के रहने वाली पार्वती देवी ने पुलिस पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में लोगों का आक्रोश फुट पड़ा है. सैकड़ों की संख्या मे महिला-पुरुष पेटरवार थाना पंहुचे. थाने मे किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गईं. यहां तक मीडिया को भी नहीं दी गई. घटना से निपटने के लिए थाना परिसर पुलिस छावनी मे तब्दील हो गया.

पुलिस थाने में युवक की मौत

Bokaro: झारखंड के बोकारो में पेटरवार थाना के हाजत में एक युवक की मौत का मामला 26 जून को सामने आया है. अंगवाली के रहने वाली पार्वती देवी ने पुलिस पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. इस घटना पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और पेटरवार थाना का घेराव किया. वहीं, पेटरवार थाना पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बचती रही.

इस मामले में लोगों का आक्रोश फुट पड़ा है. सैकड़ों की संख्या मे महिला-पुरुष पेटरवार थाना पंहुचे. थाने मे किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गईं. यहां तक मीडिया को भी नहीं दी गई. घटना से निपटने के लिए थाना परिसर पुलिस छावनी मे तब्दील हो गया. मृतक का नाम ज्ञान करमाली है. वह चार दिन से पेटरवार थाना के द्वारा शक के आधार पर अंगवाली के नैना कुमार उम्र 9 वर्ष के किडनैपिंग के मामले मे पूछताछ के लिए लाया गया था, जैसा परिजनों के द्वारा बताया गया.

यह भी पढ़ें:'दूध का दूध और पानी का पानी...', JDU ने नीट मामले की जांच को लेकर कही ये बड़ी बात

परिजनों ने बताया कि किडनैपिंग के मामले मे पूछताछ के लिए लाए गए ज्ञान करमाली को अगर वो किडनैपिंग का आरोपी था तो पुलिस से 24 घंटे के अंदर न्यायालय मे प्रस्तुत क्यों नहीं किया गया. चार दिन के बाद उसकी मौत की जानकारी मिलने पर 26 जून दिन बुधवार को ज्ञान करमाली के परिजन के साथ ग्रामीणों आये हुए. परिजनों और ग्रामीणों ने कहा कि हमें आशंका है की पुलिस ने पूछताछ के बहाने ज्ञान करमाली को मार पीटकर हत्या कर दी और शव को छुपा दिया है.

रिपोर्ट: मृत्युंजय मिश्रा

यह भी पढ़ें:Alkatra Scam: मनी लॉन्ड्रिंग के दोषी को 3 साल की सजा, जानिए क्या है अलकतरा घोटाला

TAGS

Trending news