Buxar News: 15 अगस्त पर लड्डू नहीं मिलने से भड़के छात्र, स्कूल के बाहर शिक्षक को पीट दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386176

Buxar News: 15 अगस्त पर लड्डू नहीं मिलने से भड़के छात्र, स्कूल के बाहर शिक्षक को पीट दिया

Buxar News: मुरार थाना अध्यक्ष ने बताया कि मारपीट की घटना घटित होने की उनके पास कोई सूचना नहीं आई है. वहीं शिक्षकों का कहना है कि आरोपी छात्र दूसरे स्कूल का था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Buxar News: 78वें स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) पर बिहार के बक्सर में छात्रों द्वारा शिक्षक को पीटने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि 15 अगस्त को स्कूल में लड्डू नहीं बांटने से कुछ छात्र नाराज हो गए थे और उन्होंने स्कूल के बाहर शिक्षक की पिटाई कर दी. घटना मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत इंटर उच्चस्तरीय विद्यालय मुरार की है. आरोप है कि ध्वजारोहण के बाद छात्र के बीच लड्डू वितरित नहीं किया गया, इससे कि वह आक्रोशित हो गया. उसने शिक्षकों के साथ बदतमीजी की, लेकिन पुलिस के द्वारा सभी को समझाकर मामला शांत करा दिया गया. इसके बाद भी उस छात्र का गुस्सा ठंडा नहीं हुआ.

उसने स्कूल के बाहर टीचर का इंतजार किया और वो जैसे ही वहां पहुंचा, हमला बोल दिया. रास्ते में आरोपी छात्र ने टीचर के साथ मारपीट की. इसके बाद शिक्षक इस मामले की शिकायत लेकर मुरार थाना पहुंचे, जहां पर स्वतंत्रता दिवस के व्यस्ततम कार्यक्रम की वजह से कल आने की बात कही गई. इसके बाद शिक्षक थाने से घर चले गए. हालांकि, इस घटना के बाद से टीचरों में भय का माहौल है. वहीं मुरार थाना अध्यक्ष ने बताया कि ऐसे मामले की सूचना प्राप्त हुई है, मगर मारपीट जैसी कोई सूचना हमारे संज्ञान में नहीं है. 

ये भी पढ़ें- थाने में झंडोत्तोलन से पहले गिरा तिरंगा, बीच में ही रुका राष्ट्र गान फिर आधे से शुरू

दूसरी ओर शिक्षकों का कहना है कि आरोपी छात्र दूसरे स्कूल का था. उसकी मंशा स्कूल में उत्पात मचाने की थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि छात्र ने शिक्षक पंकज कुमार और हनन कुमार से बदतमीजी की. फिर जब शिक्षक घर लौट रहे थे तो उसने अपने अपना गांव के पास उनकी पिटाई कर दी. जी न्यूज भी इस तरह की घटना की कड़ी शब्दों में निंदा करता है और छात्रों से अपील करता है कि वह किसी भी परिस्थिति में गुरु का सम्मान करना ना छोड़ें. गुरु का सम्मान करने से ही उनका भविष्य उज्जवल होगा.

TAGS

Trending news