Muzaffarpur News: थाने में झंडोत्तोलन से पहले गिरा तिरंगा, बीच में ही रुका राष्ट्र गान फिर आधे से शुरू हुआ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385996

Muzaffarpur News: थाने में झंडोत्तोलन से पहले गिरा तिरंगा, बीच में ही रुका राष्ट्र गान फिर आधे से शुरू हुआ

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर के एक थाने में झंडोतोलन के दौरान अचानक से तिरंगा गिर गया. जिसके बाद राष्ट्रगान को भी बीच में रोक दिया गया.

 तुर्की थाना

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की थाना में स्वतंत्रता दिवस उस समय अजीबो गरीब स्थिति उत्पन्न हो जाती है जब झंडोतोलन हो रहा होता है उसी दौरान अचानक झंडा गिर जाता है. इस दौरान अचानक बीच में ही चल रहे राष्ट्रगान रुक जाता है और हर कोई अचानक हुई घटना पर आश्चर्य करने लगता है. इस दौरान वहां पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा और बसावन भगत समेत दर्जनों गणमान्य लोग मौजूद थे. इसी दौरान झंडा तोलन के समय ही अचानक झंडा गिर गया. किसी तरह झंडे को रोका गया और दूसरी सबसे बड़ी भूल की राष्ट्रगान शुरू होते ही झंडा के गिरने के साथ रोक दिया गया और फिर दोबारा जहां से राष्ट्रगान रुका था वहीं से शुरू किया गया.

पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.जिसके बाद पत्रकारों के सवाल पर डीएसपी पश्चिमी ने कहा कि मानवीय भूल हो सकती है. घटना की जांच होगी.इस घटना मुजफ्फरपुर पुलिस पुलिस पर लोग कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. वहीं इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग लगातार सवाल कर रहे हैं. लोग यह पूछ रहे हैं कि क्या पुलिस कर्मियों को इस बात की ट्रेनिंग नहीं दी गई थी कि झंडा कैसे लगाया जाता है. लोगों ने इसे भारत के तिरंगे का अपमान बताया है.

फिलहाल मुजफ्फरपुर पुलिस के झंडोत्तोलन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग भी काफी हैरान हैं और तुर्की थाने की पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा कर रहे हैं. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प हो जाता है कि होगा कि पूरे मामले में क्या कार्रवाई की जाती है. कही इस मामले की भी तो लीपापोती तो नहीं की जाएगी.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- 'हमरा तो 74 हो गया', सीएम नीतीश कुमार ने महादलित टोले के बुजुर्ग से पूछी उम्र, सेहतमंद रहने की दी सलाह

Trending news