Jharkhand News: जमशेदपुर में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, दिनदहाड़े बैंक में डकैती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1308121

Jharkhand News: जमशेदपुर में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, दिनदहाड़े बैंक में डकैती

Bank Loot In Jamshedpur: मानगो स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में नकाबपोश लुटेरों ने खुद को सीबीआई अफसर बता कर ग्राहकों से उनका मोबाइल जमा करवा लिया. अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक ऑफ इंडिया में घुसकर लगभग 40 लाख रुपए की डकैती की घटना को अंजाम दिया. 

Jharkhand News: जमशेदपुर में अपराधियों का बेखौफ अंदाज, दिनदहाड़े बैंक में डकैती

जमशेदपुर: झारखंड में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. आए दिन राज्य के विभिन्न जिलों में अपराधी गोली कांड के साथ लूटपाट और डकैती की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला लौहनगरी जमशेदपुर शहर का है जहां 5 की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने दिनदहाड़े  बैंक ऑफ इंडिया में घुसकर लगभग 40 लाख रुपए की डकैती की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा इतनी बड़ी घटना को अंजाम देने के बाद जिला पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं.  खड़ा करता है

खुद को सीबीआई अफसर बताया
जमशेदपुर के मानगो स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में चार नकाबपोश लुटेरों ने लूटपाट करने के बाद बैंक को बाहर से ताला लगाकर फरार हो गए. कितने पैसों की लूट हुई है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. इस संबंध में बैंक के कर्मचारी और अधिकारी तथा पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. बैंक में मौजूद ग्राहकों के अनुसार चार की संख्या में आए नकाबपोश लोगों ने खुद को सीबीआई अफसर बता कर उनसे उनका मोबाइल जमा करवा लिया. सभी के हाथों में हथियार थे. उसके बाद वे काउंटर के अंदर घुस गए. थोड़ी देर के बाद चारों एक झोला लेकर हथियार लहराते हुए बाहर निकले और शटर को बाहर से बंद कर दिया.

ये भी पढ़ें- झारखंड कांग्रेस ने अनुशासन कमेटी का गठन किया, BJP ने उठाए सवाल

डराने के लिए बैंक में गोलीबारी 
बाहर से ताला लगाने के बाद चारों नकाबपोश भाग निकले. इसके बाद बैंक कर्मियों ने पुलिस को पूरे मामले जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने बैंक में पहुंचकर अधिकारियों, कर्मचारियों तथा ग्राहकों से पूछताछ की. इसके अलावा बैंक के अंदर और आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरे भी पुलिस खंगाल रही है. एसएसपी ने दावा किया कि जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने बैंक में आए लोगों को बंधक बनाकर सभी के मोबाइल छीन लिए और डराने के लिए बैंक में गोलीबारी भी की.

Trending news