Bihar News: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 241 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, 241 लीटर शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

बिहार के बांका में पुलिस ने एक बोलेरो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. इसके अलावा पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

(फाइल फोटो)

Banka: बिहार में पिछले काफी लंबे समय से शराबबंदी कानून लागू है. उसके बाद भी बिहार में लगातार शराब की तस्करी की जा रही है. बिहार के बांका में पुलिस ने एक बोलेरो से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. इसके अलावा पुलिस ने एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

241 लीटर विदेशी शराब बरामद
दरअसल, यह बांका के नवादा पुलिस ने थाना क्षेत्र के मीरनगर के पास बोलेरो में भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया. इसके अलावा शराब तस्कर को भी मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार शराब तस्कर का नाम गोलू कुमार बताया जा रहा है. वह भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र का रहने वाला है. पुलिस ने बोलेरो में से अलग-अलग ब्रांड की कुल 750 एमएल के 322 बोतलें बरामद की है. जो कि लगभग 241 लीटर विदेशी शराब बरामद की गई. 

शराब तस्कर गिरफ्तार
इस मामले के बारे में नवादा थाना अध्यक्ष दीपक पासवास ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर मीरनगर के पास छापेमारी अभियान चलाया गया था. इस छापेमारी के दौरान बोलेरो को शक के आधार पर जब्त कर लिया. जिसकी जांच करने पर 241 लीटर विभिन्न ब्रांड की विदेशी शराब बरामद की गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब के साथ तस्कर को भी रंगे हाथों गिरफ्तर कर लिया. तस्कर की गिरफ्तारी के बाद से उससे पूछताछ जारी है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: सैलरी में बढ़ोतरी ना होने पर हड़ताल पर गए सफाई कर्मचारी, शहर में चारों तरफ फैला कूड़ा

Trending news