बेगूसराय बंद, भाजपा ने एनएच 31 पर जाम लगाकर पूछा- क्या यही जनता राज है
Advertisement

बेगूसराय बंद, भाजपा ने एनएच 31 पर जाम लगाकर पूछा- क्या यही जनता राज है

बेगूसराय में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा ने आज बेगूसराय बंद का आह्वान किया है. इसके तहत भाजपा जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह के नेतृत्व में हर हर महादेव चौक पर एनएच 31 को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. 

बेगूसराय बंद, भाजपा ने एनएच 31 पर जाम लगाकर पूछा- क्या यही जनता राज है

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. बीती शाम बाइक सवार दो अपराधियों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में दो बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. वहीं तीन लोग अस्पताल से वापस जा चुके हैं जबकि छह की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

भाजपा ने बेगूसराय बंद का किया आह्वान 
वहीं बेगूसराय में बढ़ते अपराध के खिलाफ भाजपा ने आज बेगूसराय बंद का आह्वान किया है. इसके तहत भाजपा जिला अध्यक्ष राज किशोर सिंह के नेतृत्व में हर हर महादेव चौक पर एनएच 31 को जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. जाम की वजह से एनएच 31 पर वाहनों की कतार लग गई है. भाजपा नेताओं ने कहा कि जब से नीतीश कुमार तेजस्वी के गोद में बैठे हैं. पूरे बिहार में अपराधी बेलगाम है. बेगूसराय में जिस तरह से बाइक सवार बदमाशों ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया है और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर पाई. बदमाश भागने में सफल रहे. इसी के विरोध में जाम कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. 

विपक्ष जोरदार तरीके से हमलावर 
बेगूसराय में हुई इस घटना को लेकर बिहार की राजनीति भी गरमा गई है. इस घटना के सामने आने के बाद विपक्ष एक बार फिर जोरदार तरीके से हमलावर हो गया है. ये घटना बिहार में चर्चा का विषय है. विपक्षी दल भाजपा के नेता रजनीश कुमार ने घायलों से मुलाकात की है और बिहार सरकार पर उन्होंने जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिले में कानून का राज पूरी तरीके से खत्म हो चुका है. बदमाशों में कानून का भय खत्म हो गया है. कई अन्य नेताओं ने भी इस पर ट्वीट भी किया है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार एक बार फिर आतंक और अपराध का पर्याय बन गया है।बेगूसराय में 11 लोगों को सरेआम गोली से भून दिया गया, लेकिन मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार मूकदर्शक बनी बैठी है और प्रशासन दारू-बालू के नाम पर उगाही में लगी है.

(रिपोर्ट-राजीव कुमार)

यह भी पढ़े- बेगूसरायः सीएम नीतीश पर शाहनवाज हुसैन का हमला, कहा- 'क्या यही है बिहार में जनता राज'

Trending news