Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कहीं बाप-बेटे को मारी गोली तो कहीं रिटायर टीचर को किया छलनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1832723

Begusarai: बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों का तांडव, कहीं बाप-बेटे को मारी गोली तो कहीं रिटायर टीचर को किया छलनी

गोलीबारी की दो बड़ी घटनाओं ने शहर को धर्रा दिया. कहीं पर बाप-बेटे को गोली मार दी गई, तो कहीं पर एक रिटायर टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला. गोलीबारी की दो बड़ी घटनाओं ने शहर को धर्रा दिया. कहीं पर बाप-बेटे को गोली मार दी गई, तो कहीं पर एक रिटायर टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के कैलाशपुर गांव में मामूली विवाद में अपराधियों ने बाप-बेटे समेत 3 लोगों को गोली मार दी. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पिता-पुत्र गोली गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक युवक की पहचान कैलाशपुर गांव के रहने वाले विकास यादव के रूप में की गई है. जबकि घायल पिता-पुत्र की पहचान बैजू यादव एवं पुत्र संजीव यादव के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि संजीव यादव अपना पिकअप वाहन गाड़ी सड़क किनारे लगाया था. गांव के ही दबंग व्यक्ति के द्वारा गाड़ी लगाने से मना किया गया. तभी इसका विरोध संजीव यादव के द्वारा किया गया. इसी से नाराज होकर दबंगों ने पहले लाठी-डंडे से पिटाई की. पिटाई की खबर सुनकर जब परिजन वहां पहुंचे तो दबंगों ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरु कर दिया. गोली चलते ही 3 लोगों को घटनास्थल पर ही गोली लग गया. गोली लगते ही विकास यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जबकि पिता पुत्र गंभीर रूप से घायल हैं. घायल अवस्था में पिता पुत्र को बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती का कराया गया जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. परिजनों ने बताया कि चमरू यादव का पुत्र रुपेश यादव बंकेश यादव मितो यादव के द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया जिसमें संजीव यादव पिता बैजू यादव और विकास कुमार को गोली लग गई. इस घटना में विकास कुमार की घटनास्थल पर ही गोली लगने से मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक महिला की गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: मधेपुरा से गायब हुए युवक को पुलिस ने दिल्ली से किया बरामद, सामने आया ड्रीम-11 का कनेक्शन

दूसरी ओर बछवारा थाना क्षेत्र के फतेहा हॉल्ट के समीप अपराधियों ने एक सेवानिवृत शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी है. मृतक की पहचान फतेहा निवासी जवाहर चौधरी के रूप में की गई है. बता दें कि 2 वर्ष पूर्व मृतक के छोटे पुत्र की भी अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. ग्रामीणों के अनुसार जमीनी विवाद में अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि पुत्र की हत्या के मामले में उनकी गवाही होनी थी और इस वजह से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल मौके पर पहुंचकर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. लेकिन जिस तरह से अपराधियों ने मॉर्निंग वॉक के दौरान बीच गांव में इस घटना को अंजाम दिया है वह कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यशैली पर एक सवाल खड़े कर रही है .

रिपोर्ट- जितेंद्र चौधरी

Trending news