दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई, 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल
Advertisement

दबंगों ने घर में घुसकर की पिटाई, 6 लोग गंभीर रूप से हुए घायल

बिहार के बेगूसराय में दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की लाठी ड़ंडों से पिटाई कर दी. जिसमें परिवार के छह लोग घायल हो गए. 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की लाठी ड़ंडों से पिटाई कर दी. जिसमें परिवार के छह लोग घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पातल में भर्ती कराया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

महिला समेत 5 अन्य लोग घायल
दरअसल, यह बेगूसराय के साहेबपुर कमाल थाना बिन टोली गांव की है. यहां पर 3 जुलाई को दो बच्चों के बीच विवाद हुआ था. उस दिन भी मारपीट की घटना को पड़ोसी दबंगों के द्वारा अंजाम दिया गया था. जिसके बाद पंचायत भी बुलाई गई थी. पंचायत ने सारा मामला शांत करने को कहा था. इसके बाद बीती सोमवार की रात को फिर से पड़ोसी दबंगों ने इसी मामले को लेकर गाली गलौज करते हुए घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी डंडों से पीट पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसमें महिला समेत 5 अन्य लोग घायल हो गए. 

ऑटो को भी किया क्षतिग्रस्त
परिजनों ने आरोप लगाया कि घर में रखे सारे सामान सहित ऑटो रिक्शा को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. सभी घायल साहेबपुर कमाल बिन टोली गांव के रहने वाले है. जिनके नाम बीजो राम एवं उनकी पत्नी शोभा देवी, शंभू राम, अहिल्या देवी कुमारी है. 

सदर अस्पताल में कराया भर्ती
फिलहाल इस घटना की जानकारी परिजनों ने साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

ये भी पढ़िये: सासाराम में ट्रक और बाइक में हुई टक्कर, पार्टी में जा रहे 3 युवक घायल, 2 की हालात गंभीर

Trending news