Begusarai: दहेज में बाइक नहीं मिलने पर पत्नी को लोहे की रॉड से पीटा, पुलिस में केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2037418

Begusarai: दहेज में बाइक नहीं मिलने पर पत्नी को लोहे की रॉड से पीटा, पुलिस में केस दर्ज

Begusarai News: घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड नंबर 11 की है. घायल महिला की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड नंबर 11 के रहने वाले मोहम्मद शाहजाद की पत्नी सलीबा खातून के रूप में की गई है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai Crime News: बिहार के बेगूसराय में दहेज का मामला सामने आया है. यहां दहेज में मोटरसाइकिल और ई रिक्शा मांगने पर नहीं मिलने से नाराज युवक ने अपनी पत्नी की लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा. इस घटना में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. घायल अवस्था में महिला को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड नंबर 11 की है. घायल महिला की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया वार्ड नंबर 11 के रहने वाले मोहम्मद शाहजाद की पत्नी सलीबा खातून के रूप में की गई है. 

घायल सलीवा खातून ने बताया कि 4 साल पहले उसकी शादी हरदिया गांव के रहने वाले मोहम्मद शाहजद के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति दहेज की डिमांड कर रहा था. दहेज नहीं मिलने पर लगातार मारपीट और गाली गलौज करता था. उसने बताया कि बीती रात दहेज में मोटरसाइकिल और ई रिक्शा खरीदने की डिमांड किया और कहने लगा कि अपने मायके से पैसा मंगवाओ तभी रखा जाएगा नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे. 

ये भी पढ़ें- Bihar Liquor Mafia: मधेपुरा पुलिस का बड़ी कार्रवाई, 18 ली देशी शराब बरामद, 41 शराबी भी धरे

जब मैंने इसका विरोध किया गया तो इसी से नाराज होकर आज सुबह पति ससुर और सास के साथ मिलकर लाठी डांटे एवं लोहे के रॉड से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. उसने बताया कि इससे भी मन नहीं भरा तो बिजली का करंट देकर जान मारने का प्रयास किया गया. पीड़िता ने बताया कि घर से इस ठंड में बाहर निकाल दिया और एक बच्चे भी हमसे छीन लिए हैं. पीड़िता ने मुफस्सिल थाना पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. वही इस संबंध में मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सुधीन राम ने बताया है कि पति के द्वारा पत्नी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. 

Trending news