Bihar News: बेगूसराय में अपराधी हुए 'बेखौफ', मुखिया पति पर किया जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1281815

Bihar News: बेगूसराय में अपराधी हुए 'बेखौफ', मुखिया पति पर किया जानलेवा हमला

बिहार के बेगूसराय में शनिवार देर शाम को बेखौफ अपराधियों ने मुखिया पति पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया.  

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं. इसी क्रम में शनिवार देर शाम को बेखौफ अपराधियों ने मुखिया पति पर जानलेवा हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे पीएचसी में भर्ती कराया गया. वहीं, इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

किया गंभीर रूप से घायल 
दरअसल, यह घटना बछवारा थाना क्षेत्र के दादूपुर पंचायत का है. यहां पर एक मुखिया पति पर बेखौफ अपराधियों ने पिस्तौल के बट से जानलेवा हमला किया. जिसमें मुखिया पति जगदीश राय उर्फ मुन्ना यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बारे में जगदीश यादव का कहना है कि वह दरवाजे पर बैठे हुए थे. इसके अलावा दादूपुर पंचायत के पीआरएस मुकेश से पंचायत की योजनाओं के संबंध में बात कर रहे थे. उसी दौरान गांव के ही वीरेंद्र चौधरी वहां पर पहुंचे और मुकेश कुमार के साथ गाली गलौज करने लगे.

बेगूसराय सदर अस्पताल में किया रेफर 
जिसका जगदीश राय ने विरोध किया. विरोध करने पर वीरेंद्र चौधरी ने अपने दोनों बेटों को मौके पर बुला लिया जो कि हथियारों से लैस थे. जिसके बाद वीरेंद्र चौधरी के दोनों बेटों ने मुखिया पति पर पिस्तौल के बट से जानलेवा हमला किया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में बछवारा पीएचसी में भर्ती कराया. जहां पर मुखिया पति की बिगड़ती हालत को देख डॉक्टरों ने उसे बेगूसराय सदर अस्पताल में रेफर कर दिया. 

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
फिलहाल जगदीश राय का इलाज सदर अस्पताल में जारी है. वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. इसके अलावा अपराधियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

Trending news