बेगूसराय गोलीबारी कांड में पुलिस हुई सतर्क, एसपी ने गठित की विशेष टीम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351649

बेगूसराय गोलीबारी कांड में पुलिस हुई सतर्क, एसपी ने गठित की विशेष टीम

इस घटना में घायल सभी जख्मियों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. गोलीबारी के घटनास्थल पर सभी गस्ती गाड़ी के जीपीएस को चेक किया गया है और विश्लेषण किया गया सभी गस्ती गाड़ियां की एक्टिविटी सही नहीं पाई गई.

बेगूसराय गोलीबारी कांड में पुलिस हुई सतर्क, एसपी ने गठित की विशेष टीम

बेगूसराय : बेगूसराय में हुई गोलीबारी की घटना का उद्भेदन के लिए एसपी ने 4 विशेष टीमों का गठन किया है. यह टीम पड़ोसी जिला और जिले के संभावित ठिकानों पर सीसीटीवी फुटेज को चेक करने का काम करेंगी. इसके अलावा सभी जगहों पर छापेमारी की जा रही है सीसीटीवी फुटेज चेक करने के दौरान कई महत्वपूर्ण फोटोग्राफ्स मिले हैं. सभी टीमों को आदेश दिया गया है कि जितने भी लोग जेल से छूटे हैं उन सभी का पहचान करें और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर छापेमारी करें.

मरीजों का अस्पताल में चल रहा इलाज
इस घटना में घायल सभी जख्मियों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है. गोलीबारी के घटनास्थल पर सभी गस्ती गाड़ी के जीपीएस को चेक किया गया है और विश्लेषण किया गया सभी गस्ती गाड़ियां की एक्टिविटी सही नहीं पाई गई. इसलिए सभी गश्ती प्रभारियों को सस्पेंड कर अग्रिम कार्रवाई के लिए आदेश दिया गया है. जिले भर में नाकेबंदी की गई है सभी बॉर्डर सील है सभी थानों के सभी सीमा सील किए गए हैं. लगातार चेकिंग की जा रही है. करीब 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. कुल मिलाकर जितने भी इनपुट्स मिले हैं इस पर पुलिस काम कर रही है.

एसपी ने सभी एंगल पर दिए जांच के निर्देश
बता दें कि टेक्निकल और मैनुअल अनुसंधान का सहारा लिया जा रहा है, जो फोटोग्राफ्स मिले हैं उसमें दो मोटरसाइकिल पर टोटल 4 लोग हैं. इनमें सभी यंग एज के हैं और इनके पहनावा और हवा को नोट कर आसपास के जिले को इंपोर्ट्स दी गई है. बाइक पर पीछे बैठे हुए युवक ने गोलियां चलाई है आगे बैठे हुए युवक ने मस्क लगा रखा है. एसपी ने साइको के बात पर स्पष्ट बयान नहीं दिया. सभी एंगल पर जांच करने की बात कह रहे हैं. चार थाना क्षेत्रों में पहले बछवारा सबसे अंतिम में चकिया में गोलीबारी की गई है. घटना में कट्टा और पिस्टल का उपयोग किया गया है. फायरिंग की घटना की मकसद क्या है इस पर एसपी ने जांच चलने की बात की है. इंटेलिजेंस के आधार पर रात भर काम किया जा रहा है सभी एंगल्स पर काम किया जा रहा है.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
बता दें कि अपराधी बेगूसराय के भी हो सकते हैं और आसपास के जिले के भी हो सकते हैं. 12 सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने चेक किया है और भी सीसीटीवी खंगालने का कार्य किया जा रहा है. हर जगह पर दो बाइक सवार दिख रहे हैं. नंबर प्लेट से नंबर निकालने में पुलिस जुटी हुई है. अंतिम बार घटना चकिया ऑफिस चेत्र में अंजाम दिया गया. जब तक पूरे मामले का खुलासा नहीं हो जाता तब तक कुछ भी स्पष्ट रूप से एसपी बोलने से बच रहे है.

ये भी पढ़िए - झारखंड: लक्ष्मीकांत बाजपेयी बोले-सब मिलकर भी नरेंद्र मोदी को नहीं दे पाएंगे टक्कर

Trending news