Begusarai: ट्रेन के इंजन पर चढ़ी मानसिक विक्षिप्त महिला हाइटेंशन लाइन की चपेट में आई, बुरी तरह से झुलसी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2063426

Begusarai: ट्रेन के इंजन पर चढ़ी मानसिक विक्षिप्त महिला हाइटेंशन लाइन की चपेट में आई, बुरी तरह से झुलसी

Begusarai News: पूरा मामला बरौनी रेल थाना क्षेत्र के गढ़हारा यार्ड की है, जहां बीते रात ये हादसा हुआ है. महिला के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला मानसिक विक्षिप्त है और कई दिनों से रेलवे स्टेशन के आसपास भटकती देखी गई थी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक मानसिक रोगी महिला रेलवे के हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गई. महिला रेलवे यार्ड में खड़ी एक ट्रेन के इंजन पर चढ़ गई थी. इंजन पर चढ़ते ही वह ओवरहेड तार की चपेट में आ गई और नीचे गिर गई. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गई है. इस घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. वहां पर मौजूद आरपीएफ के जवानों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. रेलवे पुलिस ने अब इस घटना की जांच शुरू कर दी है.

पूरा मामला बरौनी रेल थाना क्षेत्र के गढ़हारा यार्ड की है, जहां बीते रात ये हादसा हुआ है. महिला के संबंध में बताया जा रहा है कि महिला मानसिक विक्षिप्त है और कई दिनों से रेलवे स्टेशन के आसपास भटकती देखी गई थी. इसी दौरान मंगलवार (16 जनवरी) की शाम को अचानक से एक ट्रेन के इंजन की छत पर चढ़ गई. इस दौरान वह ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन के संपर्क में आ गई. जिससे वह घायल हो गई. हालांकि, गनीमत ये रही कि महिला ने इंजन में चढ़कर उसमें कोई छेड़छाड़ नहीं की. वरना कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Kaimur: Zee News की खबर का असर, नई बिल्डिंग में शिफ्ट होगा भभुआ का मुख्य डाकघर, पुरानी इमारत हो गई थी जर्जर

फिलहाल पुलिस की देखरेख में चिकित्सकों के द्वारा महिला का इलाज करवाया जा रहा है. इससे पहले इसी तरह की एक घटना उत्तराखंड के देहरादून से सामने आई थी. यहां ट्रेन के इंजन पर सेल्फी लेने के चक्कर में एक युवक ऊपर से गुजरने वाली लाइन की चपेट में आ गया था. इससे वह करीब 70 फीसदी झुलस गया था. 

Trending news