Begusarai News: बेगूसराय में हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों ने जलाया, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2129661

Begusarai News: बेगूसराय में हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों ने जलाया, सीसीटीवी फुटेज में हुआ कैद, जांच में जुटी पुलिस

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों के द्वारा न सिर्फ तोड़ा गया बल्कि उसे जला दिया गया. धार्मिक झंडे को तोड़ने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों ने जलाया

बेगूसराय: Begusarai News: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर हिन्दू के धार्मिक झंडे को असामाजिक तत्वों के द्वारा न सिर्फ तोड़ा गया बल्कि उसे जला दिया गया. धार्मिक झंडे को तोड़ने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें 5-6 की संख्या में चेहरा ढके युवकों के द्वारा धार्मिक झंडे को तोड़कर जमीन पर गिराया गया है. उससे कुछ दूर आगे पोल पर लगे धार्मिक झंडे को तोड़कर उसे जला दिया गया और पास के कोचिंग संस्थान में फेंक दिया गया था. 

इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी मनीष कुमार कई थानों की पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और स्थानीय लोगों से बात कर मामले को शांत कराया है. पूरी घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के फाटक चौक की है. बताया जाता है कि रात करीब 1 बजे के आस-पास आधा दर्जन की संख्या में युवक चेहरा ढककर फाटक चौक पहुंचा और एक किराना स्टोर के पास लगाए गए हिंदुओं के धार्मिक झंडे को तोड़कर जमीन पर गिरा दिया गया. यह घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

इस घटना के बाद कुछ दूर आगे सड़क किनारे पोल पर लगे धार्मिक झंडे को पोल से पहले तोड़ा गया और फिर उसे जलाकर पास के कोचिंग संस्थान में फेंक दिया गया. इस घटना की जानकारी आज सुबह लोगों को लगी तो स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई की मांग करने लगे. घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी मनीष मंसूरचक पहुंचे और पूरे मामले की जांच पड़ताल की। 

इस दौरान स्थानीय लोगों के साथ एसपी ने थाना परिसर में बैठक कर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. स्थानीय लोगों ने कहा कि असामाजिक तत्वों के द्वारा हिंदुओं की भावना को आहत करते हुए हिंदुओं के धार्मिक झंडे को तोड़ा गया है और जलाया गया है. एसपी मनीष ने बताया कि मंसूरचक फाटक चौक पर असामाजिक तत्वों के द्वारा धार्मिक झंडे को तोड़ा गया है. उसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है और पुलिस पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई करेगी. इस दौरान फाटक चौक के पास बूचड़खाने चलने की सवाल पर एसपी ने कहा कि पूरे मामले की प्रशासन जांच कर रही है.
इनपुट- राजीव कुमार, बेगूसराय 

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार को 33 रेलवे स्टेशनों को दी सौगात, देखिए कौन-कौन से जिले शामिल

Trending news