Bihar News: बेगूसराय से चेन्नई जा रहा था शख्स, ट्रेन में हुआ कुछ ऐसा कि हो गया बेहोश
Advertisement

Bihar News: बेगूसराय से चेन्नई जा रहा था शख्स, ट्रेन में हुआ कुछ ऐसा कि हो गया बेहोश

बिहार के बेगूसराय में लूट के इरादे से नशा खुरानी गिरोह ने रेल यात्रा कर रहे युवक को बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर सारा सामान लूट लिया. जिसके बाद नशा खुरानी गिरोह के लोग मौके से फरार हो गए. 

 

 

(फाइल फोटो)

Begusarai: बिहार के बेगूसराय में रेल यात्री के साथ लूटपाट की घटना सामने आई है. यहां लूट के इरादे से नशा खुरानी गिरोह ने रेल यात्रा कर रहे युवक को बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर सारा सामान लूट लिया. जिसके बाद नशा खुरानी गिरोह के लोग मौके से फरार हो गए. वहीं, बरौनी जीआरपी ने युवक को इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी है. 

बिस्कुट खिलाकर किया बेहोश
दरअसल, यह मामला बरौनी जंक्शन का है. यहां पर नशा खुरानी गिरोह के सदस्यों ने एक युवक को नशा खिलाकर तीस हजार नगद एवं एक मोबाइल समेत कई सामानों की लूट की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि युवक नवादा जिले के पकरी वरमा थाना क्षेत्र के धरिया गांव का निवासी है. युवक का नाम संदीप कुमार बताया जा रहा है. संदीप अपने परिजनों के साथ टाटा में रहता है और वह ट्रेन से ही मजदूरी के लिए चेन्नई जा रहा था. उसी दौरान टाटा ट्रेन पर नशा खुरानी गिरोह के सदस्य ने संदीप को एक बिस्कुट खिलाकर बेहोश कर दिया और युवक का सारा सामान लूट कर फरार हो गए. 

अस्पताल में कराया भर्ती
जानकारी के मुताबिक युवक को क्यूल जंक्शन उतरना था लेकिन वह बेहोशी की हालत में था. जिसके कारण वह बरौनी तक पहुंच गया. बताया जा रहा है कि संदीप को बेहोशी की हालत में बरौनी जीआरपी ने देखा. जिसके बाद उसे बरौनी जीआरपी ने बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया और परिजनों को इस घटना की जानकारी दी.

वहीं, जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजन बेगूसराय सदर अस्पताल में पहुंचे. इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर से रेलवे पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

ये भी पढ़िये: Muzaffarpur: अनियंत्रित होकर कार गिरी पानी के गड्ढे में, मची चीख-पुकार, बच्चे की हालात गंभीर

Trending news