Patna: बेउर जेल में अनंत सिंह के समर्थक और जेल प्रशासन के बीच मारपीट, 4 कक्षपाल बुरी तरह घायल
Advertisement

Patna: बेउर जेल में अनंत सिंह के समर्थक और जेल प्रशासन के बीच मारपीट, 4 कक्षपाल बुरी तरह घायल

जानकारी के मुताबिक, अनंत सिंह के समर्थक किसी बात को लेकर जेल प्रशासन से भिड़ गए थे. उन्होंने जेल में मौजूद कक्षपालों को बुरी तरह से पीट दिया. इस घटना से जेल प्रशासन की पोल खुल गई है. 

फाइल फोटो

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना में स्थित बेउर जेल से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कैदियों और जेल प्रशासन के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, इस भिड़ंत में 4 कक्षपाल बुरी तरह घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, अनंत सिंह के समर्थक किसी बात को लेकर जेल प्रशासन से भिड़ गए थे. उन्होंने जेल में मौजूद कक्षपालों को बुरी तरह से पीट दिया. इस घटना से जेल प्रशासन की पोल खुल गई है. 

सूत्रों के अनुसार जेल में बंद दबंग पूर्व विधायक अनंत सिंह के समर्थकों और दूसरे गुट के बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू हुई और धीरे-धीरे बात मारपीट तक जा पहुंची. विवाद बढ़ने के बाद दोनों गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई है, जिससे जेल के अंदर अफरातफरी का माहौल माहौल बन गया. यहां तक की बेऊर जेल सायरन बजने लगा, सभी लोग इधर-उधर भागने लगे. हालात को नियंत्रण में लाने के लिए प्रशासन अपना काम कर रही है. इस घटना से जेल में अफरा-तफरी मच गई है. 

ये भी पढ़ें- हाथों में पिस्टल लिए स्टंट करने लगी ये लड़की,मरीन ड्राइव पर 80 की स्पीड में बनाई रील

वहीं प्रशासन में हड़कंप मचा है. घटना की जानकारी मिलते ही आनन-फानन में कई वरिष्ठ अधिकारी भी बेउर जेल पहुंचे और मौके पर स्थिति को संभालने में जुट गए. जेल अधीक्षक के अनुसार फिलहाल हालात को नियंत्रण में कर लिया गया है. इस घटना के बाद जेल प्रशासन ने अनंत सिंह पर मामला दर्ज किया है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

Trending news