हाथों में पिस्टल लिए स्टंट करने लगी 'डांसिंग क्वीन', पटना मरीन ड्राइव पर 80 की स्पीड में बनाई रील
Advertisement

हाथों में पिस्टल लिए स्टंट करने लगी 'डांसिंग क्वीन', पटना मरीन ड्राइव पर 80 की स्पीड में बनाई रील

Bihar Viral Video: सोशल मीडिया पर राजधानी पटना की एक महिला बाइकर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला बाइकर पटना मरीन ड्राइव पर स्टंट करते दिख रही है. वीडियो में वो काफी तेजी में बाइक चलाते लड़ दिख रही है. इस दौरान वो स्टंट करते भी दिख रही है.

हाथों में पिस्टल लिए स्टंट करने लगी 'डांसिंग क्वीन', पटना मरीन ड्राइव पर 80 की स्पीड में बनाई रील

पटना:Bihar Viral Video: सोशल मीडिया पर राजधानी पटना की एक महिला बाइकर का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला बाइकर पटना मरीन ड्राइव पर स्टंट करते दिख रही है. वीडियो में वो काफी तेजी में बाइक चलाते लड़ दिख रही है. इस दौरान वो स्टंट करते भी दिख रही है. वीडियो में 80 की स्पीड में बाइक को चलाते हुए लड़की दोनों हाथ छोड़कर पिस्टल नॉक करती हुई दिखाई दे रही है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो हंटर क्वीन नाम की आईडी से डाला गया है.

लड़की के इस खतरनाक स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस स्टंट को  जानलेवा बता रहे हैं. इसके बाद पटना पुलिस भी एक्टिव हो गई है. पटना पुलिस इस स्टंट गर्ल 'हंटर क्वीन' की अब तलाश में जुट गई है. वायरल हो रहे वीडियो में लड़की बेपरवाह होकर बाइक चलाते दिख रही है. सड़क पर अपने साथ-साथ वो दूसरों की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रही है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है,

इंस्टाग्राम पर हंटर क्वीन की इस आईडी से पिस्टल के साथ वीडियो के अलावा स्टंट के और भी कई वीडियो हैं. भोजपुरी गाने की धुन पर वो दोनों हाथ छोड़कर बाइक चलाते हुए नजर आ रही है. बाइक से कई बार वो खतरनाक स्टंट भी करती है. लोगों की नजर पड़ने के बाद लड़की को स्टंट रोकने के बदले और तेज स्टंट दिखाने लगती है. बता दें कि अटल पथ पर लहरिया कट बाइकर्स की गति पर लगाम लगाने के लिए डीएसपी समेत पुलिस के कई अधिकारी तैनात किए गए हैं. जो समय समय पर चालान भी काटते हैं. इसके बावजूद लहरिया कट बाइकर्स हर दिन पुलिस को चुनौती दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बिहार में नहीं लागू होगा यूसीसी, नीतीश कुमार ने मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के सदस्यों को दिया आश्वासन

Trending news