इस हत्या मामले से दहला भागलपुर, ट्रेन से खींचकर ले ली युवक की जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1721641

इस हत्या मामले से दहला भागलपुर, ट्रेन से खींचकर ले ली युवक की जान

बिहार के भागलपुर से हत्या की एक ऐसी घटना की खबर आ रही है जिसको सुनकर किसी का भी कलेजा कांप जाएगा. दरअसल इस हत्याकांड में एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर फिर पकड़ा गया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में सूचना मिल रही है कि युवको को ट्रेन से खींचकर उतारा गया था.

(फाइल फोटो)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर से हत्या की एक ऐसी घटना की खबर आ रही है जिसको सुनकर किसी का भी कलेजा कांप जाएगा. दरअसल इस हत्याकांड में एक युवक को दौड़ा-दौड़ाकर फिर पकड़ा गया और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में सूचना मिल रही है कि युवको को ट्रेन से खींचकर उतारा गया था. जब वह जान बचाने के लिए बहियार में भागने लगा तो उसे पकड़कर उसको धारदार हथियार से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया. 

बता दें कि इस युवक का नाम अनुज कुमार सिंह बताया जा रहा है. जो जमालपुर का रहनेवाला है और इसके पिता का नाम बिहारी लाल सिंह है. मृतक युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह पिकअप चलाता था. पुलिस ने जब शव को जब्त किया तो उसके शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के कई निशान मौजूद थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ये भी पढ़ें- ससुराल से शादी के दूसरे दिन ही सभी जेवरात और 20 हजार रुपये लेकर दुल्हन फरार, जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि युवक का शव भागलपुर जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के छींट मकनपुर स्टेशन के पास से मिला. इससे इलाके में सनसनी फैल गई। इसके बाद अकबरनगर पुलिस मौके पर पहुंची और शव की तलाशी ली तो उससे आई कार्ड मिला जिसके जरिए उसक मृतक युवक की पहचान उजागर हुई. इसके बाद मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी गई. 

मृतक अनुज के परिजनों ने बताया कि वह शादीशुदा था और फरक्का एक्सप्रेस से जमालपुर के लिए निकला था. उसका ससुराल सबौर में है और वहां से वह रोज पिकअप गाड़ी चलाने जमालपुर जाता था. अनुज मोबाइल नहीं रखता था ऐसे में परिवार वालों से उसका संपर्क नहीं हो पाता था. शुक्रवार की सुबह पुलिस द्वारा फोन कर अनुज की हत्या की जानकारी दी गई. मृतक की पत्नी ने पैसे के लेनदेन के मामले में हत्या की आशंका जताई है. 

बता दें कि पुलिस को अनुज के शव पर कई जगह धारदार हथियार से वार के सबूत मिले. मृतक अनुज की पत्नी की मानें तो दोनों को दो बेटे हैं एक 4 साल का है और दूसरा 8 माह का बेटा है. 

Trending news