Bihar News: हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक खलासी को मारी गोली, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement

Bihar News: हथियारबंद अपराधियों ने ट्रक खलासी को मारी गोली, पुलिस ने शुरू की जांच

bihar Crime News: आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोईलवर क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप आज अहले सुबह छिनतई के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रक खलासी को गोली मार दी. जख्मी खलासी को गोली दाहिने साइड सीने पर लगी है, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया.

खलासी को मारी गोली (फाइल फोटो)

भोजपुर: bihar Crime News: आरा-छपरा फोरलेन पर जिले के कोईलवर क्षेत्र के जमालपुर गांव के समीप आज अहले सुबह छिनतई के दौरान हथियारबंद अपराधियों ने एक ट्रक खलासी को गोली मार दी. जख्मी खलासी को गोली दाहिने साइड सीने पर लगी है, जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गया. इसके बाद उसके साथ रहे चालक द्वारा उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. जानकारी के अनुसार जख्मी खलासी की पहचान मधुबनी जिला के सकरी थाना क्षेत्र के सकरी गांव निवासी राम खेलावन के 28 वर्षीय पुत्र रामदेव पासवान के रूप में हुई है. 

जानें क्या है पूरा मामला

घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है. उधर घटना की सूचना मिलते ही कोईलवर थानाध्यक्ष नरोत्तम चंद्र पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए है. इधर ट्रक चालक किशुन महतो ने बताया कि वह सहार थाना क्षेत्र के ननउर गांव स्थित बालू घाट से ट्रक पर बालू लोड कर वापस मधुबनी लौट रहा था. लौटने के क्रम में आज सुबह जब वह जमालपुर गांव के समीप पहुंचा. तभी दस की संख्या में रहे हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके. इसके बाद पहले उसकी बांस से पिटाई की. उसके बाद उसके खलासी रामदेव पासवान को गोली मार दी. 

गोली लगने के बाद रामदेव पासवान अपने ट्रक से कुछ दूर भाग और भागने के क्रम में नाले में गिर पड़ा. इसके बाद वह खोजते हुए वहां पहुंचा और उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आया. वहीं दूसरी ओर ट्रक चालक की किशुन महतो ने उक्त हथियारबंद अपराधियों पर खुद को बांस से पीटने,खलासी रामदेव पासवान को गोली मारने एवं उसके पास रहे बीस हजार रुपए छिनने का आरोप लगाया है. 

इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा है कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. जांच शुरू कर दी गई है. अभी फिलहाल इस मामले पर कुछ कहना जल्दबाजी होगी. जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा.

 

Trending news