भोजपुर में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने ली बड़े भाई की जान, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1423452

भोजपुर में जमीनी विवाद में छोटे भाई ने ली बड़े भाई की जान, जांच में जुटी पुलिस

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले में देर रात जमीनी विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

फाइल फोटो

Bhojpur: बिहार के भोजपुर जिले में देर रात जमीनी विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई की हत्या कर दी. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल, यह मामला भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत पोराहा गांव का है. यहां पर बुधवार की देर रात को जमीनी विवाद में छोटे भाई ने बेटों के साथ मिलकर लात घूंसे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर अपने बड़े भाई की हत्या कर दी. मृतक की पहचान बड़हरा थाना क्षेत्र के सिन्हा ओपी अंतर्गत पोराहा गांव वार्ड नंबर 11 के निवासी बटेश्वर के रूप में हुई है. मृतक पेशे से एक किसान था. घटना को लेकर मृतक के बेटे धर्मवीर सिंह ने बताया कि दस दिनों से पिता का उनके छोटे भाई सिद्धेश्वर सिंह के साथ जमीनी विवाद चल रहा था. धर्मवीर ने आगे बताया कि बुधवार की शाम को घर में स्थित ढाबा के पास पिछले कई सालों से मवेशी बांधते आए हैं. उसी जमीन पर दूसरे पक्ष के लोगों के द्वारा दीवार खड़ी कर दी गई. जिसके बाद दोनों पक्षों में धीरे-धीरे मामला बढ़ता गया और मृतक ने अपने छोटे भाई से कहा था कि 5 नवंबर को थाना सीओ आएंगे वहीं पर घर के बंटवारे का फैसला किया जाएगा. 

लात घूंसे और लोहे की रॉड से की पिटाई
परिजनों ने बताया कि बुधवार की देर रात को मृतक के छोटे बेटे की दूसरे पक्ष के द्वारा पिटाई की जा रही थी. मृतक के बेटे ने आरोप लगाया है कि उसी दौरान बीच बचाव करने की कोशिश में सिद्धेश्वर सिंह और उनके तीन बेटों, सचिन सिंह,प्रभाकर सिंह एवं विक्रमा सिंह ने लात घूंसे और लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी. 

पुलिस जांच में जुटी
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, इस घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

(रिपोर्टर-मनीष कुमार सिंह)

ये भी पढ़िये: Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे के नए गाने "पलंग सागवान के" ने मचाया हंगामा, लाखों में मिले व्यूज

Trending news