Bihar Crime: रहस्यमई हालातों में मिला भोजपुर हत्या कांड के गवाह का शव, पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1280662

Bihar Crime: रहस्यमई हालातों में मिला भोजपुर हत्या कांड के गवाह का शव, पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

बिहार के भोजपुर में एक साल पूर्व अपने भतीजे के हत्याकांड के एकलौते गवाह विनोद यादव का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्ज़े में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

(फाइल फोटो)

Bhojpur: बिहार के भोजपुर में हत्याकांड के गवाह की अज्ञात अपराधियों के द्वारा हत्या कर दी गई है. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्ज़े में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पेड़ पर लटका मिला शव
दरअसल, यह मामला भोजपुर जिले के कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव का है. यहां पर एक साल पूर्व हत्याकांड के गवाह को अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक एक साल पूर्व अपने भतीजे के हत्याकांड के एकलौते गवाह विनोद यादव का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. बताया जा रहा है कि बृजेश हत्याकांड में जेल से जमानत पर छूटे आरोपी केस में सुलह के लिए लगातार दबाव बना रहे थे. वहीं, हत्याकांड के गवाह विनोद यादव ने सुलह को लेकर इंकार कर दिया था. जिसके बाद विनोद यादव का शव पेड़ पर लटका हुआ मिला है. 

29 अप्रैल को दर्ज कराई थी एफआईआर
वहीं, 26 अप्रैल 2021 को मृतक विनोद यादव के भतीजे बृजेश यादव की मामूली विवाद के चलते लाठी डंडों और लोहे की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी थी. इस हत्या के बाद मृतक बृजेश यादव के पिता तेज नारायण यादव के बयान पर 29 अप्रैल 2021 को गांव के पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. जिसमें हत्या के गवाह मृतक के चाचा विनोद यादव थे. 

समझौते को लेकर बनाया जा रहा था दबाव
मामला दर्ज होने के बाद पांचों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. फिलहाल इस हत्याकांड के दो आरोपी जेल में बंद हैं. पुलिस विनोद यादव के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. वहीं, परिजनों का आरोप है कि केस में समझौते को लेकर लगातार बृजेश के आरोपियों द्वारा दबाव बनाया जा रहा था. साथ ही लगातार धमकी भी दी जा रही थी. जिसको लेकर विनोद यादव के द्वारा कृष्णगढ़ थाना को सूचित किया गया था. 

पोस्टमार्टम के बाद होगा मामला साफ
वहीं, इस घटना के बाद पुलिस को सूचित किया गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. वहीं, परिजनों ने विनोद यादव की हत्या का आरोप बृजेश यादव के हत्याकांड के आरोपियों पर लगाया है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: चेन्नई मजदूरी करने गए युवक की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने उठाई ये मांग

Trending news