पटना में अपरधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, बहू ने भतीजे पर लगाया गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1342099

पटना में अपरधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, बहू ने भतीजे पर लगाया गंभीर आरोप

बुजुर्ग जमीनी विवाद को लेकर पालीगंज न्यायालय जा रहा था. तभी रास्ते में बाइक सवारों ने उसे घेरकर गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये.

पटना में अपरधियों ने बुजुर्ग को मारी गोली, बहू ने भतीजे पर लगाया गंभीर आरोप

पटना : बिहार में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला राजधानी पटना के पालीगंज थान के अंतर्गत दरियापुर गांव का हैं, यहां गांव के समीप एक बुजुर्ग को बाइक सवारों बदमाशों ने गोली मार दी. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

घटना को अंजाम देकर हथियार लहराते हुए फरार 
जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग जमीनी विवाद को लेकर पालीगंज न्यायालय जा रहा था. तभी रास्ते में बाइक सवारों ने उसे घेरकर गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गये. आनन-फानन में स्थानीय लोगों द्वारा पीड़ित को पालीगंज अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद भी स्थिति में सुधार ना पाकर चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. घायल बुजुर्ग की पहचान दरियापुर निवासी रामछपित राम के रूप में हुई है. हमलावरों ने बुजुर्ग को बिल्कुल नजदीक से गोली मारी है. जिसकी वजह से गोली नाक के रास्ते मुंह के अंदर लगी है. ताजा जानकारी के अनुसार,पीड़ित की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

शिक्षक पद से रिटायर है बुजुर्ग रामछपित
घायल बुजुर्ग की छोटी बहू दौलती देवी ने बताया कि ठकुरी गांव निवासी ससुर रामछपित शिक्षक पद से रिटायर हुए हैं. सेवानिवृत्ति के बाद से वह दरियापुर में मकान बनाकर उनके साथ रहते हैं. ठकुरी गांव में रामछपित राम के 2 पुत्र अखिलेश और दिनेश रहते हैं. जिनसे जमीन का विवाद चल रहा है. उसी विवाद को लेकर ससुर रामछपित राम पालीगंज न्यायालय जा रहे थे. तभी रास्ते में उन्हें गोली मारी दी गई. दौलती देवी ने बताया के रामचरित राम का पोता ओम प्रकाश लगातार उन्हे जान से मारने की धमकी देता रहता था. अंततः उन्हीं लोगों ने जमीन के विवाद में गोली मारी है.

(इनपुट- SHASHANK SHEKHAR)

यह भी पढ़ें : असामाजिक तत्वों ने प्रोफेसर के साथ की मारपीट, FIR दर्ज

 

Trending news