Bihar Crime: पटना में जमीन विवाद में पड़ोसी ने दंपत्ति की गोलीमार की हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार
Advertisement

Bihar Crime: पटना में जमीन विवाद में पड़ोसी ने दंपत्ति की गोलीमार की हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार

Bihar Crime: पटना सिटी में जमीन विवाद संघर्ष ने गोली मारी का रूप ले लिया. पटना सिटी अनुमंडल खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में जमीनी विवाद में अपराधियों ने दंपत्ति की गोली मार कर हत्या कर दी.

Bihar Crime: पटना में जमीन विवाद में पड़ोसी ने दंपत्ति की गोलीमार की हत्या, आरोपी घर छोड़कर फरार

पटनाः राजधानी पटना सिटी में जमीन विवाद संघर्ष ने गोली मारी का रूप ले लिया. पटना सिटी अनुमंडल खुसरूपुर थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव में जमीनी विवाद में अपराधियों ने दंपत्ति की गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं अपराधियों द्वारा की गई गोलीबारी में दंपत्ति के भतीजे समेत तीन किशोर गंभीर रूप से घायल हो गए. जिसे इलाज के लिए निजी अस्पताल भेजा गया है. 

आक्रोशित लोगों ने की हत्यारें की गिरफ्तारी की मांग 
वहीं घटना के बाद से गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया. जमीन विवाद में मौत के बाद से आक्रोशित लोगों ने पटना बख्तियारपुर हाईवे NH-30 पर शव को रखकर जाम किया और घंटो हंगामा किया. साथ ही हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी की मांग की. सड़क जाम के कारण हाईवे पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई. हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्रामीण SP, पटना सिटी SDO और कई थाने की पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन की. वहीं पुलिस ने हत्यारे की जल्द गिरफ्तारी का भरोसा देकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.  

आरोपी पड़ोसी घर छोड़कर फरार 
पुलिस ने मृतक दंपत्ति की पहचान लोदीपुर गांव निवासी अरुण सिंह और मंजू देवी के रूप में की है. पुलिस ने घटनास्थल की जांच के दौरान दर्जनों खोखे बरामद किए है. घटना के बाद से आरोपी पड़ोसी घर छोड़ कर फरार है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी हुई है. बताया जा रही है कि मृतक अरुण सिंह के पड़ोसी बैधु सिंह से जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा था. जिसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई थी. जमीन की नमी होने के बाद अरुण सिंह और पड़ोसी बैधू सिंह में तनाव शुरू हो गया और तनाव बढ़ कर खूनी खेल में तब्दील हो गया. 

वहीं पीड़ित परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जमीनी विवाद की घटना में पड़ोसियों से तनाव था. जिसकी लिखित सूचना पूर्व में ही थाने को दी गई थी. इस मामले में पुलिस लापरवाही बनी रही.
(Report-Praveen Kant)

यह भी पढ़े- Bihar Weather: मौसम विभाग ने जारी किया अपडेट, अगले 72 घंटों में हो सकती है बारिश

Trending news