Bihar Crime: सुशासन बाबू के राज में पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं, पूर्णिया में बदमाशों ने थानाध्यक्ष को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1725231

Bihar Crime: सुशासन बाबू के राज में पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं, पूर्णिया में बदमाशों ने थानाध्यक्ष को मारी गोली

घायल थानाध्यक्ष मनीष चंद्रा को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बीते कुछ महीनों से अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं. सुशासन बाबू यानी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार में अब आम जनता तो दूर खुद पुलिसवाले भी सुरक्षित नहीं हैं. ऐसा ही एक मामला पूर्णिया से सामने आया है. यहां बेखौफ बदमाशों ने मधुबनी थानाध्यक्ष मनीष चंद्रा को गोली मार दी. घायल थानाध्यक्ष को इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी स्थिति अभी भी नाजुक बताई जा रही है.

 

पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने घटना की पुष्टि की है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महानिरीक्षक सुरेश प्रसाद भी अस्पताल पहुंच उनका हाल लिया. वहीं थानाध्यक्ष को गोली मारने वाले अभी भी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमों का गठन किया है. एसपी की मॉनिटरिंग में शहर के साथ जिले की सीमा सील कर ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है.

अपराधियों का पीछा कर रहे थे SHO

जानकारी के अनुसार, मधुबनी थानाध्यक्ष मनीष चंद्रा और मरंगा अपर थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी कि फोर्ड कंपनी चौक के पास कुछ बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं. सूचना मिलने के बाद मधुबनी थानाध्यक्ष सिविल गाड़ी में रेकी करने के लिए निकले. उन्हें फोर्ड कंपनी चौक के पास दो बाइक सवार संदिग्ध लगे. जब उन्होंने दोनों संदिग्धों को रोकने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी. इससे गोली थानाध्यक्ष के कमर के पास लगी.

ये भी पढ़ें- बिहार फिर शर्मसार! स्कूल से वापस आ रही नाबालिग लड़की का हुआ गैंगरेप, आरोपी फरार

आईसीयू में भर्ती हैं घायल थानाध्यक्ष

फिलहाल पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं थानाध्यक्ष मनीष कुमार इस समय मैक्स 7 अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है. डॉक्टरों की टीम लगातार उनका उपचार कर रही है. घटना की सूचना मिलते ही आईजी सुरेश कुमार चौधरी, एसपी आमिर जावेद समेत सदर एसडीपीओ और कई थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे और उनका हालचाल जाना.

Trending news