Bihar: नीतीश कुमार की पुलिस का कारनामा, थाने से गायब हुई शराब से लदी स्कॉर्पियो कार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1742612

Bihar: नीतीश कुमार की पुलिस का कारनामा, थाने से गायब हुई शराब से लदी स्कॉर्पियो कार

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 14 जून की रात में बलेथरी स्कूल के पास से शराब के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी पकड़ी थी. शराब तस्कर मौका पाकर मौके से फरार हो गए थे. 

फाइल फोटो

Bihar Liquor Case: बिहार में वर्ष 2016 से शराबबंदी लागू है, इसके बावजूद शराब की बिक्री और तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं. कई बार पुलिस पर भी शराब माफियाओं के साथ मिली भगत के आरोप लग चुके हैं. सिवान से भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जो नीतीश कुमार की पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर रहे हैं. यहां शराब से लदी स्कॉर्पियो गाड़ी पुलिस थाने से गायब हो गई. ये मामला हसनपुरा एमएच नगर थाना का है. 

 

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने 14 जून की रात में बलेथरी स्कूल के पास से शराब के साथ एक स्कॉर्पियो गाड़ी पकड़ी थी. शराब तस्कर मौका पाकर मौके से फरार हो गए थे. स्कॉर्पियो में 60 लीटर शराब लदी थी. काले रंग की स्कॉर्पियो में दिल्ली का नंबर (DL 4C NB2294) था. अब ये गाड़ी पुलिस स्टेशन से ही गायब हो गई है. पुलिस पर पैसे लेकर गाड़ी को छोड़ देने के आरोप लग रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- छेड़खानी का विरोध करने पर मनचले ने लड़की को पीटा, पटना में IPL खिलाड़ी से बदतमीजी

इस संबंध में थाना प्रभारी पंकज कुमार से पूछने उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार किया है. एमएच नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. आशंका जताई जा रही है की थाना परिसर से स्कॉर्पियो की चोरी हो चुकी है. पुलिस के ऊपर यह भी आरोप लग रहा है की शराब तस्करों से मिलकर इस गाड़ी को पैसे के बल पर थाना से छोड़ दिया गया है. 

ये भी पढ़ें- Bihar: शादीशुदा प्रेमिका के पति को भेज दी प्राइवेट फोटो, फिर जो हुआ...

बता दें कि शराबबंदी कानून संशोधन विधेयक 2022 के अनुसार बिहार में पियक्कड़ों को बहुत छूट दी गई है. नए कानून के अनुसार पहली बार शराब पीकर पकड़े जाने पर मजिस्ट्रेट द्वारा केवल जुर्माना लगाकर छोड़ने का प्रावधान है. आरोपी अगर जुर्माना नहीं भर पाया तो ऐसी स्थिति में उसे एक महीने की जेल हो सकती है. 

Trending news