Bihar: शादीशुदा प्रेमिका के पति को भेज दी प्राइवेट फोटो, फिर जो हुआ...
Advertisement

Bihar: शादीशुदा प्रेमिका के पति को भेज दी प्राइवेट फोटो, फिर जो हुआ...

महिला का कहना है कि अरूण कुमार के कारण मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया. अब मैं इसे कैसे छोड़ दूं. गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया, वहीं लड़के का कहना है कि वो शादी नहीं कर सकता. अगर ऐसा हुआ तो वो जहर खा लेगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: 'तुम्हारी भी शादीशुदा जिंदगी है, न अपनी जिंदगी बर्बाद करो और न मेरी. मुझे बख्श दो. माफ कर दो...' शुक्रवार (16 जून) को औरंगाबाद में एक युवक जब दहाड़े मार मारकर रो रहा था, तो मजमा लग गया. लोगों ने जानने की कोशिश की तो पता चला कि एक महिला उससे जबरन शादी करना चाहती है. महिला पहले से शादीशुदा है और अब उसके पति ने उसे छोड़ दिया है. पहली नजर में युवक बड़ा मासूम नजर आया, लेकिन अगले ही पल वो विलेन नजर आने लगा. दरअसल, उस महिला की शादी तुड़वाने में इसी युवक का हाथ था. 

 

तो मामला ये है कि जो युवक रो रहा था वो महिला का पूर्व प्रेमी है. दोनों के बीच लंबे समय तक प्रेम-प्रसंग चला था. इस दौरान दोनों हमबिस्तर भी हो चुके थे. बाद में लड़की की कहीं और शादी हो गई. महिला अपने शादीशुदा जीवन में खुश थी. वह अपने पुराने प्यार को भुला चुकी थी, लेकिन पहले प्रेमी को उसकी ये खुशी बर्दाश्त नहीं हुई और उसने महिला के पति को युवती की प्राइवेट तस्वीरें भेज दीं. इसके बाद पति ने महिला को घर से निकाल दिया. 

ये भी पढ़ें- संदिग्ध परिस्थितियों में नव विवाहिता की मौत, आत्महत्या की आशंका

जिसके बाद महिला ने अपने पूर्व प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया और उसे लेकर कोर्ट पहुंची. महिला का कहना है कि मेरी जिंदगी बर्बाद की है अब तुम मुझसे शादी करो. तो उसका पूर्व प्रेमी भी पीछे हट गया. वह कोर्ट परिसर में ही दहाड़े मार-मार कर रोने लगा. ये मामला नवीनगर थाना इलाके का है. महिला का कहना है कि मेरा एक बच्चा है उसके बाद भी 3 साल पहले अरूण कुमार मुझसे मिला और फिर हम दोनों में प्यार हो गया. बातचीत का दौर बढ़ा तो सारी दूरियां खत्म हो गईं, लेकिन कुछ दिनों पहले अरूण ने मुझसे दूरी बना ली. उसने हमदोनों की अश्लील तस्वीर और वीडियो मेरे पति को भेज दी.

ये भी पढ़ें- बिहार से रांची लेकर आ गई लव जेहाद के आरोपी को पुलिस, जानें क्या हुआ खुलासा

महिला का कहना है कि अरूण कुमार के कारण मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया. अब मैं इसे कैसे छोड़ दूं. गलत ही सही पर तुमने मेरे साथ संबंध बनाया, वहीं लड़के का कहना है कि वो शादी नहीं कर सकता. अगर ऐसा हुआ तो वो जहर खा लेगा. हाई वोल्टेज ड्रामा के दौरान युवक ने रोते हुए कहा कि मुझे उस वक्त ये सब जानकारी नहीं थी. इस कारण गलती हो गई. अब मुझे माफ कर दो. महिला का कहना है कि मेरे पास कोई और रास्ता नहीं है. ये रोकर करे या हंसकर करे, शादी तो मुझसे से ही करनी होगी.

Trending news