Bihar Crime: रसोइया की बेटी के साथ स्कूल के प्रिसिंपल ने की गंदी हरकत, फिर मिली ऐसी सजा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1854237

Bihar Crime: रसोइया की बेटी के साथ स्कूल के प्रिसिंपल ने की गंदी हरकत, फिर मिली ऐसी सजा...

बिहार के जमुई में एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने अपनी गंदी हरकतों की वजह से शिक्षा के मंदिर को कलंकित कर दिया. इस प्रधानाध्यापक की घिनौनी हरकत की वजह से सबका सिर शर्म से झुक गया.

(फाइल फोटो)

Bihar Crime: बिहार के जमुई में एक स्कूल के प्रधानाचार्य ने अपनी गंदी हरकतों की वजह से शिक्षा के मंदिर को कलंकित कर दिया. इस प्रधानाध्यापक की घिनौनी हरकत की वजह से सबका सिर शर्म से झुक गया. जुमई जिले के चरकापत्थर थाना के दूधनियां प्रइमरी स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक ऐसा हैवान बन गया की उसने एक नाबालिग बच्ची के साथ भी छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया. 

दरअसल वह नाबालिग बच्ची उस स्कूल के रसोइया की बेटी थी जिसके साथ प्रभारी प्रधानाध्यापक ने ऐसी ओछी और घिनौनी हरकत की थी. इसके बाद जब इस मामले की भनक गांव के लोगों को लगी तो आक्रोशित ग्रामीणों ने उस शिक्षक की जमकर मरम्मत कर दी. शिक्षक त्रानदेव यादव को लोगों ने लाठी-डंडे से पीटाकर घायल कर दिया. उसके बाद घायल प्रधानाध्यापक को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सोनो पहुंचाया गया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: 'कालीन भईया' की दरियादिली! गांव के स्कूल में खोली लाइब्रेरी

वहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रधानाध्यापक को जमुई सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. छेड़छाड़ की घटना मंगलवार की बताई जा रही है. इस मामले को लेकर स्कूल में शनिवार को पंचायत भी हुई. जहां बात बइतनी बढ़ गई की लोगों ने जमकर प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी. 

इस मामले पर नाबालिग पीड़िता ने बताया कि उसकी मां मंगलवार को यहां नहीं थी वह मौसी के घर गई थी तो प्रधानाध्यापक ने उसे खाना बनाने के लिए बुलाया और छुट्टी के बाद बहाने से उसे रोक लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा. फिर उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. तब लोगों ने समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया. इसके बाद बुधवार को इसकी शिकायत लेकर नाबालिग की मां स्कूल पहुंची तो वहां खूब हल्ला हंगामा हुआ. इसके बाद शनिवार को इस पर पंचायत की गई जहां यह मारपीट हुई.

प्रभारी प्रधानाध्यापक इस मामले में उनके खिलाफ रची गई साजिश का आरोप लगा रहे हैं. उनका कहना है कि उनसे 5 लाख रुपए की रंगदारी नहीं देने पर साजिश के तहत फंसाने का आरोप लगाया. 

Trending news