Bihar Crime: समस्तीपुर में महिला की हत्या कर लाखों के आभूषण लूट ले गए चोर, जानें पूरा मामला
Advertisement

Bihar Crime: समस्तीपुर में महिला की हत्या कर लाखों के आभूषण लूट ले गए चोर, जानें पूरा मामला

Bihar News : चोरों ने महिला के गले से सोने का चेन सहित आलमीरा में रखे लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषणों को भी लूट लिया. घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए. यह घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम को हुई है.

Bihar Crime: समस्तीपुर में महिला की हत्या कर लाखों के आभूषण लूट ले गए चोर, जानें पूरा मामला

समस्तीपुर : समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में घर के अंदर महिला को अकेला पाकर चोरों ने मौत के घाट उतार दिया. चोरों ने महिला के गले से सोने का चेन सहित आलमीरा में रखे लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषणों को भी लूट लिया. घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए. यह घटना दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर शाम को हुई है. मृतका का नाम अनीता देवी था और वह लोकनाथपुर गंज वार्ड संख्या 15 की निवासी थीं, जिनकी 59 वर्षीय हत्या हो गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद सर्किल इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार, पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अनिल कुमार, और दलबल के साथ पुलिस मौके पर पहुंचे और परिवार सहित आसपास के लोगों से बातचीत की. मृतका के पति प्रमोद कुमार महतो जो ग्रामीण डाक सेवक हैं. घटना वाले दिन वो रोजाना की तरह ऑफिस आए थे. उनकी पत्नी हर दिन की तरह शिव मंदिर में पूजा के लिए गई थी. जब वो घर वापस आई तो चोर घर में घुस गए.  घटना के दिन शाम के लगभग 7 बजे थे. 

पड़ोसी सदीप कुमार ने भी बताया कि घर में वह और उनकी पत्नी ही थे और उनके दो बेटे इंजीनियर हैं, जो अलग-अलग शहरों में रहते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि  उनकी पत्नी और पड़ोसी महिला पूजा के लिए मंदिर गई थीं और उनकी पत्नी शाम में उनके घर भी गई थीं. लेकिन जब दूध देने वाला आया, तो कोई जवाब नहीं मिला. इसके बाद उन्होंने घर का दरवाजा खोला और देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ है और पड़ोसी की पत्नी मृतका है.

पुलिस ने त्वरित कदम उठाए और घटना की जांच शुरू की. मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और पुलिस ने दरबारी प्रक्रिया में जुटी है. घटना की गहरी जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी और दोषियों को सजा मिलेगी.

ये भी पढ़िए-  गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

 

Trending news