Bihar Crime: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1748874

Bihar Crime: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एरुरी गांव में अपराधियों ने एक टेंट दुकानदार को उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान विजय महतो के 25 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई है.

Bihar Crime: घर में सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नवादा: Bihar Crime: नवादा जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एरुरी गांव में अपराधियों ने एक टेंट दुकानदार को उसके ही घर में गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान विजय महतो के 25 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई है. बताया जाता है कि मृतक के पिता का दो घर है एक घर में पूरा परिवार सो रहे थे जबकि दूसरे घर में मृतक अपना टेंट दुकान चलाता था और वह उसी मकान में सो रहा था. प्रत्येक दिन जागने के बाद वो पुराने मकान में चला जाता था परंतु सुबह जब काफी देर तक वह घर नहीं गया तो नए मकान में परिवार के लोग देखने आए. जहां लोगों ने देखा कि उसके नाक से खून आ रहा है.

जिसके बाद लोग उसे जगाने का प्रयास किया तो देखा की सिर के पीछे गहरे जख्म के निशान हैं एवं सिर के एक हिस्से से मांस का लोथड़ा बाहर निकला है. जिसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना पकरीबरावां पुलिस को दी. सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष मनीष कुमार एवं एसआई शमशाद अहमद घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की एवं वरीय अधिकारी को सूचना दी. हत्या की खबर जैसे ही एसडीपीओ महेश चौधरी एवं पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार को मिली वो दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का हाल लिया परिजनों से पूछताछ की हत्या किन कारणों से हुई है. पुलिस ने घटनास्थल से मृतक का मोबाइल बरामद किया है जिसके आधार पर पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है.

गुरुवार को अपने जवान पुत्र की मौत की खबर जैसे ही मां चिंता देवी एवं पिता विजय महतो को मिली दोनों घटनास्थल पर पहुंचकर दहाड़ मार मार कर रोने लगे. स्थानीय पुलिस पदाधिकारी से हत्यारों की गिरफ्तारी करने की मांग करने लगे. इधर मां की चीत्कार से पूरा गांव का माहौल गमगीन हो गया. परिजन घंटों शव को उठाने नहीं दे रहे थे. स्थानीय लोगों के द्वारा परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया हालांकि परिजन डॉग स्क्वायड की टीम बुलाने की मांग पर अड़े थे. बाद में एसडीपीओ ने परिजनों को आश्वासन दिया कि हर हाल में जल्द से जल्द वैज्ञानिक तरीके से जांच कर हत्यारों को बेनकाब कर दिया जाएगा. तब जाकर परिजन शांत हुए कड़ी मशक्कत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: पटना समेत राज्य के कई जिलों में झमाझम बारिश, जानें बिहार में अगले दो दिनों का मौसम

Trending news