Bihar Double Murder: अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2054333

Bihar Double Murder: अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका

Bihar Double Murder: सीवान में बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों मृतक जमीन का कारोबार करते थे. गोलीबारी में मारे गए दोनों मृतक आपराधिक छवि के भी बताए जा रहे हैं. 

Bihar Double Murder: अपराधियों ने 2 लोगों को मारी गोली, जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका

सीवानः Bihar Double Murder: बिहार में अपराधी बेखौफ घुम रहे है. उन्हें पुलिस का कुछ डर ही नहीं है. आए दिन व्यापारियों को गोली मार हत्या की घटना को खुलेआम अंजाम दे रहें है. ताजा मामला बिहार के सीवान से सामने आया है. सीवान में बेखौफ अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी हैं. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों मृतक जमीन का कारोबार करते थे. 

गोलीबारी में मारे गए दोनों मृतक आपराधिक छवि के भी बताए जा रहे हैं. जमीनी विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से गोली का खोखा बरामद किया है. घटना सीवान के सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर दलित टोला की है. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के तेलहटा निवासी कालीचरण और सराय ओपी थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी धर्मेंद्र डोम के रूप में हुई है. 

बताया जा रहा है कि माहपुर दलित टोला में स्थानीय लोगों ने अचानक ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने जब करीब जाकर देखा, तो दोनों व्यक्ति के शव खून से लथपथ पड़े हुए थे. घटना को अंजाम देकर अपराधी मौके से फरार हो गए थे. लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. 

घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सराय ओपी की पुलिस पहुंची और दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से जिंदा कारतूस और गोली का खोखा बरामद किया है. दोनों मृतक आपराधिक छवि के बताए जा रहे हैं. दोनों के ऊपर हत्या, लूट एवं बिहार मद्य निषेध एवं उत्पाद अधिनियम के कांड दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस अज्ञात अपराधकर्मियों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
इनपुट- अमित कुमार सिंह 

यह भी पढ़ें- Patna News: नाबालिग बेटी 6 महीने से लापता, मां पुलिस थाने के लगा रही चक्कर, पढ़ें स्टोरी

Trending news