Bihar: बदमाशों ने घर में घुसकर मारी वृद्ध को गोली, इलाके में मची सनसनी
Advertisement

Bihar: बदमाशों ने घर में घुसकर मारी वृद्ध को गोली, इलाके में मची सनसनी

बिहार के समस्तीपुर में एक बार से फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यहां समस्तीपुर में पुरानी विवाद को लेकर बदमाशों ने घर में घुसकर एक वृद्ध को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है.

 (फाइल फोटो)

 

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक बार से फिर अपराधी बेलगाम हो गए हैं. यहां समस्तीपुर में पुरानी विवाद को लेकर बदमाशों ने घर में घुसकर एक वृद्ध को गोली मारकर जख्मी कर दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है. इलाके के लोगों में इस घटना को लेकर गुस्सा है और वो पुलिस से जल्द से जल्द अपराधियों की पकड़ने की  मांग कर रहे हैं. 

जानें क्या है पूरा मामला 

यह मामला कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के दुधपुरा वार्ड 30 का है. जख्मी की पहचान घुरण पाल के रूप में हुई है, जिसे देर रात आनन-फानन में  इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हैं. 

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि जख्मी घुरण पाल का गांव के ही विशेश्वर पाल के साथ पूर्व से विवाद चल रहा था . कुछ महीनों पूर्व  तेजाब कांड की घटना हुई थी. घटना को लेकर कर्पूरीग्राम थाना में कांड संख्या 24/23 दर्ज किया गया था. जिस आरोप में तीन अभियुक्त जेल में बंद है. इसी प्रतिशोध में विन्देश्वर पाल के पुत्र मंजय पाल और अंजनी पाल ने बीती रात घर में घुसकर बुजुर्ग को गोली मार दी. इस मामले में पीड़ित के बयान पर घटना में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके के लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि पुलिस कब तक अपराधियों को पकड़ती है.

Trending news