Bihar News: मोतिहारी में बदमाशों ने की 15 लाख की लूट, 6 में से दो को भीड़ ने पकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1318945

Bihar News: मोतिहारी में बदमाशों ने की 15 लाख की लूट, 6 में से दो को भीड़ ने पकड़ा

दो बाइक सवार 6 हथियारबंद अपराधी बैंक पहुंचे और बैंक के कर्मियों को हथियार दिखाकर 15 लाख की लूट की. जिसके बाद सभी अपराधी बैंक से पैसे लूटकर बाहर निकले गए. 

 

(फाइल फोटो)

Motihari: बिहार के मोतिहारी में अपराधी एक बार फिर से बेलगाम हो रहे हैं. मोतिहारी में गुरुवार के दिन हथियारबंद बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक में 15 लाख की लूट को अंजाम दिया. जिसके बाद अपराधी पैसे लेकर भाग रहे थे. उसी दौरान बैंक कर्मचारी ने उनके पीछा करते हुए ग्रामीणों की मदद से एक को पकड़ लिया. इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. उससे पहले ग्रामीणों ने अपराधियों के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया. 

6 हथियारबंद अपराधी पहुंचे बैंक
दरअसल, यह घटना पहाड़पुर थाना क्षेत्र के संटगा चौक स्थित पीएनबी बैंक की है. हर रोज की तरह गुरुवार को भी बैंक खुला हुआ था. खाताधारक बैंक पहुंच कर पैसे जमा कर रहे थे और कुछ लोग पैसे की निकासी कर रहे थे. उसी दौरान दो बाइक सवार 6 हथियारबंद अपराधी बैंक पहुंचे और बैंक के कर्मियों को हथियार दिखाकर 15 लाख की लूट की. जिसके बाद सभी अपराधी बैंक से पैसे लूटकर बाहर निकले गए. 

एक अपराधी को पकड़ा
उसके बाद बैंक मैनेजर अभिषेक प्रियदर्शी और उसके साथ रत्न लाल, राजेश चौरसिया, मुकेश कुमार रवि कुमार ने बड़ी हिम्मत के साथ अपराधियों का पीछा किया. इस दौरान  एक आरोपी पकड़ा गया. जिसके बाद बाकी के अपराधी वहां से भाग निकले. जिसके बाद इस घटना की जानकारी अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

गन्ने से खेत से पकड़ा दूसरा अपराधी
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि एक अपराधी गन्ने के खेत में छुपा हुआ है. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से एसडीपीओ ने लूट के 15 लाख रुपयों के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा ग्रामीणों ने बदमाशों की जमकर पिटाई की. 

गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू
वहीं पुलिस ने मौके से एक बाइक,9 एमएम की पिस्टल और चाकू का बैग बरामद किया है. फिलहाल सभी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. दोनों अपराधियों से इस मामले में पूछताछ जारी है. ताकि बाकि के चार बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके.

ये भी पढ़िये: Bihar News: कैमूर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 35 लीटर शराब के साथ तीन एएसआई किए गिरफ्तार

Trending news