Bihar News: नवादा में लापता व्यक्ति का शव खेत से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1321960

Bihar News: नवादा में लापता व्यक्ति का शव खेत से बरामद, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

मामला नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवा गांव का है. यहां पर खेत से एक युवक का शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान प्रकाश रविदास के रूप में हुई है.

(फाइल फोटो)

Nawada: बिहार के नवादा में खेत में एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना को लेकर परिजनों ने ने गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. 

खेत में मिला युवक का शव
दरअसल, यह मामला नवादा जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के चकवा गांव का है. यहां पर खेत से एक युवक का शव बरामद किया गया है. मृतक की पहचान प्रकाश रविदास के रूप में हुई है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की दोपहर 2 बजे युवक बाल और दाढ़ी बनवाने के लिए वारिसलीगंज बाजार गया हुआ था. उसके बाद काफी समय बीत जाने के बाद भी वह घर वापस नहीं लौटा. जिसके बाद एक व्यक्ति के द्वारा सूचना दी गई कि चकवा गांव के समीप खेत में एक युवक का शव मिला है. 

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
घटना की सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे. जहां पर प्रकाश रविदास का शव मिला. परिजनों का कहना है कि मृतक की गला दबाकर हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. वहीं, स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इसके बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़िये: Bihar News: 35 लीटर शराब के साथ उत्पाद विभाग के 3 एएसआई गिरफ्तार, पूर्व खनन मंत्री बृजकिशोर बिंद ने उठाए सवाल

Trending news