Bihar News: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी, छह तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1295124

Bihar News: अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने की छापेमारी, छह तस्कर गिरफ्तार

पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है.

(फाइल फोटो)

Patna: बिहार में शराबबंदी कानून लागू होने के बाद भी शराब की तस्करी लगातार जारी है. यहां तक की अब शराब की होम डिलीवरी का कारोबार चल रहा है. शराब तस्करों के खिलाफ प्रशासन लगातार जगह-जगह छापेमारी कर रहा है. पिछले दिनों जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. इसके अलावा कई लोगों की आंखों की रोशनी भी जा चुकी है. 

छह लोगों को किया गिरफ्तार
बढ़ते मामलों के बावजूद भी हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं. लोगों के द्वारा अभी भी शराब की तस्करी की जा रही है और शराब खरीदी जा रही है. वहीं पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र में शराब तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने छापेमारी की. इस छापेमारी में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि उन्होंने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. इसके अलावा मुशहरी इलाके से शराब बेचने और पीने वाले तीन तस्करों आरोपियों को भारी मात्रा में देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है. 

एक आरोपी ने किया पुलिस पर हमला
दरअसल, पटना में इस समय शराब बंदी कानून लागू करने के लिए पुलिस प्रशासन लगातार जगह-जगह छापेमारी कर रहा है. अवैध शराब को लेकर प्रशासन काफी सख्त हो गया है. इस दौरान पुलिस पर एक आरोपी ने हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. 

तस्कर कर रहे होम डिलीवरी
पुलिस ने बताया कि शराब के विरूद्ध में लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस से बचने के लिए तस्कर होम डिलीवरी कर रहे है. अवैध शराब के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी को हिरासत में लेकर कार्रवाई के लिए जेल भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: आधी रात में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था आशिक, घरवालों ने कर दिया यह काम

Trending news