Bhagalpur News: बिहार पुलिस के सिपाही की पत्नी हुई ब्लैकमेलिंग का शिकार! परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2469699

Bhagalpur News: बिहार पुलिस के सिपाही की पत्नी हुई ब्लैकमेलिंग का शिकार! परेशान होकर उठाया खौफनाक कदम

Bhagalpur Crime News: मृतका के 10 साल के बेटे ने बताया है कि मां को कोई ब्लैकमेलर लगातार फोन करके धमकी दे रहा था. ब्लैकमेलिंग से तंग आकर महिला ने आत्महत्या कर ली है.

प्रतीकात्मक

Bhagalpur News: बिहार के भागलपुर से एक सनीसनीखेज खबर निकल कर सामने आई है. यहां ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सिपाही की पत्नी ने आत्महत्या कर ली है. यह घटना तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सच्चिदानंदनगर कॉलोनी की है. मृतक की पहचान पटना ट्रैफिक पुलिस के जवान की पत्नी सोनी कुमारी के रूप में हुई है. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया. फिलहाल, घटना की सुचना के बाद जांच -पड़ताल शुरू हो गई है. फिलहाल पुलिस शव के  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है. मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया था. जिसके बाद शव को फंदे उतार कर मायागंज अस्पताल ले जाया गया. जहां देर रात उसके पति आनंद कुमार भी पटना से पहुंचे थे. उन्होंने भी ब्लैकमेलर द्वारा फोन किये जाने की पुष्टि की.

मृतका के बेटे ने बताया कि उसकी मां को लगातार कोई परेशान कर रहा था. उसी शख्स का कॉल आने पर मां घबरा जाती थी. इस मामले में तिलकामांझी थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि सही तस्वीर पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आ जाएगी. पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में मामला ब्लैकमेल से जुड़ा बताया गया है. आरोपी मार्केटिंग कंपनी स्नैपशॉप के एक एजेंट पर जा रहा है. बताया जा रहा है कि मार्केटिंग ऑर्डर के दौरान ही महिला उसके जाल में फंस गई थी. महिला का शव घर में फंदे से लटकता मिला.

ये भी पढ़ें- Bihar News: सड़क किनारे मिला महिला का खून से सना हुआ शव, इलाके में दहशत का माहौल

बताया जा रहा है कि मृतका का पति आनंद पूर्व में भागलपुर में ट्रैफिक रेगुलेशन टीम में प्रतिनियुक्त थे. करीब एक साल पूर्व उनका ट्रांसफर पटना हो गया था. आनंद मूल रूप से नवगछिया के बनिया गांव के रहने वाले है. मृतका का मायका पीरपैंती स्थित ख्वासपुर है. मृतका के बेटे ने बताया कि उनकी मां के मोबाइल पर कोई अनजान व्यक्ति लगातार फोन कर रहा था. फोन पर रेप करने और बच्चों को मार देने की धमकी दे रहा था. मां ने इसकी जानकारी उसके पिता को भी दी थी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news