Bihar: सुपौल के एक अस्पताल में बच्चे की मौत से हंगामा, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1812295

Bihar: सुपौल के एक अस्पताल में बच्चे की मौत से हंगामा, डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप

मृतक के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गलत इंजेक्शन की वजह से मासूम बच्चे की मौत हो गई. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Supaul Crime News: बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में उस वक्त हंगामा मच गया, जब अस्पताल में इलाजरत एक बच्चे की मौत हो गई. अस्पताल में एक साल के बच्चे की मौत के बाद परिजनों का हंगामा देखने को मिला. मृतक के परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि गलत इंजेक्शन की वजह से मासूम बच्चे की मौत हो गई. हालांकि त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल में तैनात डॉक्टर बीएन पासवान ने बताया बच्चे की मौत अस्पताल आने से पहले ही हो चुकी थी. 

मृतक एक साल का बच्चा आदर्श कुमार पिता प्रमोद कुमार त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना दक्षिण पंचायत के कसहा गांव वार्ड 01 निवासी है. दरअसल, बीते शुक्रवार (4 अगस्त) को खेलने के दौरान बच्चा गिर गया था. जबकि परिवार वालो ने सोचा की मामूली चोट है. शनिवार (5 अगस्त) के रात बच्चा के सिर में काफी दर्द होने की शिकायत से बच्चा रो रहा था. परिवार वाले रविवार (6 अगस्त) को कसहा गांव वार्ड 01 में स्थित झोलाछाप डॉक्टर मुसन राम से सलाह लेने के लिए परिजन पहुंचे, तो उसने इंजेक्शन लगा दिया. जिसके बाद बच्चा बेहोश हो गया. 

ये भी पढ़ें- मोतिहारी में सुबह-सुबह NIA की छापेमारी से हड़कंप, PFI के 2 सदस्यों को धरा

परिजन आनन-फानन में उसे त्रिवेणीगंज अनुमंडल अस्पताल लेकर पहुंचे तो अस्पताल में तैनात चिकित्सक ने बच्चे को जांच करते ही मृत घोषित कर दिया. तैनात डॉ बीएन पासवान ने बताया कि बच्चे की पहले ही मौत हो चुकी है. इधर मृतक के परिजन मौत की खबर सुनते ही कोहराम मच गया. परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है. वहीं मृतक के परिवार वालों ने डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाए जाने का आरोप लगाते हुए मौत होने की बात कही है.

Trending news