बिहार में जंगलराज! बेतिया में 8 साल की मासूम के साथ रेप, बगहा में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म
Advertisement

बिहार में जंगलराज! बेतिया में 8 साल की मासूम के साथ रेप, बगहा में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म

बेतिया में एक 8 साल की मासूम दरिंदगी का शिकार हो गई. वहीं बगहा में आरोपी ने शादी का वादा करके महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: महागठबंधन सरकार में बिहार एक बार फिर से जंगलराज की तरफ जाता हुआ नजर आ रहा है. बेखौफ अपराधियों के आगे सुशासन बाबू की पुलिस लाचार नजर आ रही है. पश्चिम चंपारण में दुष्कर्म के दो मामले सामने आए. पहला मामला बेतिया से सामने आया तो दूसरा बगहा से. बेतिया में एक 8 साल की मासूम दरिंदगी का शिकार हो गई. वहीं बगहा में आरोपी ने शादी का वादा करके महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए.

 

 बेतिया के श्रीनगर क्षेत्र के में 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पड़ोसी ने ही बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. ये घटना बीते 14 मई की दोपहर की है. जानकारी के मुताबिक, 14 मई की दोपहर को बच्ची घर में अकेली थी. उसके माता-पिता खेत में काम करने गए थे. इसी दौरान पड़ोसी सद्दाम उसके घर में घुस गया. बच्ची को अकेले पाकर उसने वहशियत का शिकार बनाया और मौके से फरार हो गया. 

परिजन जब वापस लौटे तो बच्ची को अधमरा हालत में देखकर कांप गए. आरोपी के परिजनों ने बच्ची के माता-पिता को बदनामी का भय दिखाकर मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया. उन्होंने बच्ची के इलाज का पूरा खर्चा उठाने का भी लालच दिया. आरोपी के परिजनों ने इलाज के लिए बच्ची को एक निजी होम में भर्ती कराया था. इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. पुलिस के पहुंचते ही आरोपी के परिजन फरार हो गए. पुलिस ने अब बच्ची के माता-पिता के बयान के आधार पर मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है. 

उधर बगहा में शादी का वादा करके शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है. आरोपी सबीर अंसारी, नगर थाना क्षेत्र के खिरिया मच्छरगांवा का रहने वाला है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सबीर अंसारी ने कुछ दिन पहले उसे खेत पर घुमाने के बहाने ले गया था, जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया था. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया था. वह जब होश में आई थी तो शरीर पर कोई कपड़ा नहीं था. आरोपी ने शारीरिक संबंध बनाने की बात कबूल की थी और शादी करने का वादा किया था. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: बंद कमरे में इश्क फरमा रहे मास्टर साहब को ग्रामीणों ने धुना, फिर जबरन भरवाई मांग

पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसके बाद से अक्सर शारीरिक संबंध बनाने लगा था. शादी करने की बात पर बहाने बना देता था. उसने बताया कि जब वह अपने माता-पिता के साथ उसके परिजनों से शादी की बात करने पहुंची तो उन्होंने मारकर भगा दिया. पीड़िता ने बताया कि अब आरोपी सबीर अंसारी भी शादी करने से इनकार कर रहा है. 

Trending news