Patna Murder: पटना में बीजेपी नेता की हत्या, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भूना, फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2383099

Patna Murder: पटना में बीजेपी नेता की हत्या, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भूना, फरार

Patna BJP Leader Ajay Shah Murder: दो अपराधियों ने भाजपा नेता अजय साह की दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. उन्हें फटाफट जब इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया गया, तो डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटनास्थल पर पहुंचे पटना सिटी एएसपी शरथ आरएस ने बताया एफएसएल की टीम को बुलाया गया है.

Patna Murder: पटना में बीजेपी नेता की हत्या, अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर गोलियों से भूना, फरार

पटनाः Patna BJP Leader Ajay Shah Murder: राजधानी पटना में अपराधियों का तांडव जारी है. मामला पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके का है. जहां बाइक सवार दो अपराधियों ने बीजेपी नेता व दूध विक्रेता के दुकान में घुस कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी और बाइक पर सवार हो कर भाग निकले. वहीं हत्या की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और पटना सिटी ASP ने पूरे मामले की छानबीन की. 

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape-Murder Case: डॉक्टर से रेप व हत्‍या पर ममता बनर्जी व इंडी गठबंधन चुप क्यों: भाजपा

BJP नेता अजय शाह की गोली मारकर हत्या
वहीं पुलिस ने मृतक की पहचान दूध विक्रेता 32 वर्षीय अजय साह के रूप में की है. बताया जाता है कि दूध विक्रेता अजय साह अपनी दुकान पर बैठे थे. तभी अचानक बाइक पर सवार दो अपराधी ब्रेड खरीदने के बहाने दुकान में घुसे और फायरिंग शुरू कर दी. जिसमे गोली लगने से दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए NNCH ले गए. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए बुलाई गई एफएसएल की टीम
इस घटना के बाद परिजनों में चीख पुकार मच गई और सभी का रो-रो का बुरा हाल हो रहा है. वह पटना ASP एस आर सारथ ने हत्या का कारण मृतक के बड़े भाई से चल रहे जमीन विवाद को बताया है. फिलहाल पुलिस घटना के आस पास लगे CCTV कैमरे की फुटेज से अपराधियों की पहचान करने में जुट गई है. इसके साथ ही हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एफ एस एल की टीम की भी मदद ली है.

यह भी पढ़ें- Bihar Weather: आज इन 5 जिलों में भारी बारिश की संभावना, ठनका गिरने को लेकर अलर्ट जारी, जानें 15 अगस्त को कैसा रहेगा हाल

बीजेपी के सक्रिय नेता थे अजय शाह
बता दें कि मृतक अजय शाह के भतीजे रोहन ने बताया कि वह शुरू से बीजेपी के सक्रिय नेता थे. बजरंग मंडल के अध्यक्ष रह चुके थे. वर्तमान में बीजेपी के पटना जिला महामंत्री थे.
इनपुट- प्रवीण कांत, पटना 

Trending news