BJP Leader Murder: राजेंद्र प्रसाद साहू की मौत के बाद गुस्से में लोग, पुलिस का दावा जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1824697

BJP Leader Murder: राजेंद्र प्रसाद साहू की मौत के बाद गुस्से में लोग, पुलिस का दावा जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

BJP Leader Murder:  लातेहार के बालूमाथ निवासी कोल व्यवसायी और भाजपा नेता राजेन्द्र प्रसाद साहू के मौत की खबर से पूरे जिले में शोक की लहर है. राजेन्द्र प्रसाद साहू का पार्थिव शरीर उनके पैतृक निवास बालूमाथ लाया गया. घटना को लेकर समर्थकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है.

BJP Leader Murder: राजेंद्र प्रसाद साहू की मौत के बाद गुस्से में लोग, पुलिस का दावा जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

लातेहार: BJP Leader Murder:  लातेहार के बालूमाथ निवासी कोल व्यवसायी और भाजपा नेता राजेन्द्र प्रसाद साहू के मौत की खबर से पूरे जिले में शोक की लहर है. राजेन्द्र प्रसाद साहू का पार्थिव शरीर उनके पैतृक निवास बालूमाथ लाया गया. घटना को लेकर समर्थकों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है. दरअसल राजेन्द्र साहू बीजेपी के कद्दावर नेता के साथ साथ कोल व्यवसायी थे. राजेन्द्र साहू को दो दिन पूर्व अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी थी. घटना के बाद गंभीर हालत में रांची के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान ही आज अहले सुबह 4 बजे उनकी मौत हो गई.

इधर मौत की सूचना के बाद समर्थकों में उबाल मचा और रांची-चतरा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया. इसी दौरान समर्थक एक घर को निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ किया और एक स्कॉर्पियो को आग के हवाले कर दिया. तोड़फोड़ किये गये मकान के मालिक पर आरोप है कि उसने हमलावरों को संरक्षण दिया था. हालांकि घटना के बीच मकान मालिक फरार होने में सफल रहा. इधर दोपहर करीब दो बजे राजेन्द्र साहू का पार्थिव शरीर बालूमाथ पहुंचा. इसके बाद हजारों की संख्या में समर्थकों का हुजूम उमड़ पड़ा.

घटना को लेकर लातेहार एसपी अंजनी अंजन ने बताया कि पुलिस अपराधियों के नजदीक पहुंच चुकी है. जल्द गिरफ्तारी के साथ ही मामले का उद्भेदन किया जायेगा. इधर पार्थिव शरीर पहुंचने के साथ ही पूरा इलाका गमगीन हो गया. वहीं परिजनों और रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल है. बता दें कि राजेन्द्र साहू का एक बेटा और एक बेटी है. बेटी फिलहाल बाहर में रहकर उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही है. जबकि पिता के साथ रहकर बेटा काम में हाथ बटा रहा था. घटना की गंभीरता को देखते हुए लातेहार एसपी ने बालूमाथ में अतिरिक्त बलों की तैनाती कर चुके हैं. साथ ही अनहोनी की आशंका को देखते हुए QRT, दंगा निरोधक दस्ता, वाटर कैनन व दमकल कर्मियों को तैयार रखा गया है.

इनपुट- संजीव गिरि                                                                                 

ये भी पढ़ें- JDU Leader Murder: जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, गांव के ही लोगों से चल रहा था विवाद

Trending news