Bihar Crime News: कंटीले तार में उलझ कर गिर गया प्रखंड प्रमुख का बेटा, अपराधियों ने मार दी गोली
Advertisement

Bihar Crime News: कंटीले तार में उलझ कर गिर गया प्रखंड प्रमुख का बेटा, अपराधियों ने मार दी गोली

Bhagalpur Crime News: नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि पूरे मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है. काम कर रहे मजदूरों से पूछताछ की गई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. अभी तक घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है.

प्रखंड प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या

Bhagalpur Crime: बिहार के भागलपुर जिले (Bhagalpur Crime) के नवगछिया में अज्ञात अपराधियों ने 8 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार को प्रखंड प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. पुलिस ने मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया है. पुलिस के मुताबिक, इस्माइलपुर के प्रखंड प्रमुख मालती देवी के पुत्र मिथुन कुमार शुक्रवार को आदर्श थाना के एनएच 31 कुर्सेला रोड के किनारे एक जमीन पर कुछ काम करवा रहे थे. इसी दौरान चेहरे पर मास्क लगाए तीन लोग पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी.

इस दौरान मिथुन ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन पास के कंटीले तार में उलझ कर गिर गया. वहीं, अपराधियों ने उसे गोली मार दी. बताया जाता है कि आनन-फानन में मिथुन को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि पूरे मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी गठित की गई है. काम कर रहे मजदूरों से पूछताछ की गई है. आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. अभी तक घटना के कारणों के बारे में पता नहीं चल पाया है.

बताया जा रहा है कि इस्माइलपुर प्रखंड प्रमुख मालती देवी के बेटे मिथुन यादव डीएसपी आवास के सामने अपने गोदाम के पास बाउंड्री करवा रहे थे. इस दौरान नकाबपोश तीन अपराधी बाइक पर वहां पहुंचे और कई राउंड फायरिंग की. मिथुन यादव को तीन गोली लगी आनन फानन में लोग और परिजन जेएलएनएमसीएच लेकर पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. परिजनों के मुताबिक, मिथुन की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news