Kaimur: जीजा की हरकतों से परेशान साली ने देना चाहा जान, रेलवे ट्रैक पर हुआ कुछ ऐसा...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1810687

Kaimur: जीजा की हरकतों से परेशान साली ने देना चाहा जान, रेलवे ट्रैक पर हुआ कुछ ऐसा...

ये घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के पास आरओबी के नीचे की है. यहां एक लड़की जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई थी. स्थानीय ग्रामीणों ने उसकी हरकत देखकर पहले तो उसे मना किया समझाया लेकिन जब नहीं मानी तो उन्होंने इसकी सूचना मोहनिया थाने को दे दी. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Kaimur News: बिहार के कैमूर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक लड़की ने अपने जीजा की हरकतों से परेशान होकर रेल से कटकर जान देने की कोशिश की. हालांकि, स्थानीय लोगों और पुलिस की सक्रियता ने लड़की की जान बचा ली. ये घटना मोहनिया थाना क्षेत्र के पटना मोड़ के पास आरओबी के नीचे की है. यहां एक लड़की जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई थी. स्थानीय ग्रामीणों ने उसकी हरकत देखकर पहले तो उसे मना किया समझाया लेकिन जब नहीं मानी तो उन्होंने इसकी सूचना मोहनिया थाने को दे दी. 

मौके पर पहुंची मोहनिया पुलिस ने युवती को समझाकर उसे अपने साथ लेकर मोहनिया थाना चली आई, यहां लड़की को समझाते हुए उसके परिजनों को बुलाकर आगे की कार्रवाई के वादा किया. युवती मोहनिया थाना क्षेत्र के कटराकला गांव की गुड़िया कुमारी बताई जा रही है. उसकी बहन की शादी दुर्गावती थाना क्षेत्र के सैथा में हुई है. बहन के तीन बच्चे भी हैं. लेकिन जीजा दीपक कुमार अपनी साली पर बुरी नजर रखता है. 

ये भी पढ़ें- पूर्व MLC हुलास पांडेय के बेटे की मौत की गुत्थी सुलझी, गोली नहीं ऐसे गई थी जान

पीड़िता ने बताया कि उसका जीजा उससे शादी करना चाहता है. जब उसने इससे इनकार किया तो वह उसकी बहन यानी अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने लगा. वह शादी करने का दबाव बना रहा है. जिससे तंग आकर युवती अपना जान देने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई. युवती ने जानकारी देते हुए बताया कि हमारे बहन की शादी सेथा गांव में हुई है. बहन के तीन बच्चे भी हैं लेकिन जीजा दीपक कुमार हमसे शादी करने के लिए काफी दबाव बना रहा है. 

ये भी पढ़ें- ऑनर किलिंग में 7 महीने की गर्भवती महिला की हत्या, भाई पर ही लगा आरोप

पीड़िता ने कहा कि हम शादी करने से इनकार कर रहे हैं तो वह हमारी बहन को प्रताड़ित कर रहा. वह बहन की पिटाई करता है, उसे खाने को नहीं देता है. लड़की ने कहा कि हम अपने जीजा से शादी नहीं करना चाहते हैं. जीजा दीपक को समझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह मानने को तैयार ही नहीं हुआ. बहन भी कह रही है कि अब हमको भी समझ में नहीं आ रहा है. तुमको जो अच्छा लगे करो. इसीलिए हम तंग आकर जान देने के लिए पटना मोड़ के रेलवे पर ब्रिज के नीचे रेलवे ट्रैक पर आए थे.  

इनपुट- मुकुल जायसवाल

Trending news