आपसी विवाद में भाई ने ही चचेरे भाई को मार दी गोली, घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1804291

आपसी विवाद में भाई ने ही चचेरे भाई को मार दी गोली, घायल

बिहार की राजधानी पटना में आपसी विवाद में भाईयों के बीच ही गोलीबारी हो गई. इस गोलीबारी की घटना से पूरा इलाका खौफ में है. आपको बता दें कि सोमवार को हुई इस गोलीबारी में एक भाई ने दूसरे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया.  सोमवार को राजधानी में गोलियों की आवाज से इलाका थर्रा उठा.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में आपसी विवाद में भाईयों के बीच ही गोलीबारी हो गई. इस गोलीबारी की घटना से पूरा इलाका खौफ में है. आपको बता दें कि सोमवार को हुई इस गोलीबारी में एक भाई ने दूसरे भाई को गोली मारकर घायल कर दिया. 

सोमवार को राजधानी में गोलियों की आवाज से इलाका थर्रा उठा. जहां एक ओर पार्षद पति नीलेश मुखिया को अपराधियों ने दनादन 6 गोलियां मारकर पुलिस के सुरक्षा के दावों को चुनौती दे दी. वहीं दूसरी ओर इस घटना के ठीक पहले सोमवार के अहले सुबह 8:30 बजे पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड इलाके के पहलवान मार्केट के रहने वाले आनंद यादव को आपसी विवाद में चचेरे भाई ने लाइसेंसी पिस्टल से दो गोली मारा और मौके से फरार हो गया. 

ये भी पढ़ें- यहां ज्योतिष की लगेगी ओपीडी, फीस देकर कुंडली के ग्रह स्थितियों के बारे में जान पाएंग

बताया जा रहा है की चचेरे भाई जयप्रकाश लगातार आनंद के परिवार को नशे में गाली गलौज किया करता था. जिसका सोमवार को विरोध करना आनंद को महंगा पड़ गया. वह जयप्रकाश की इस हरकत का विरोध कर रहा था इसी दौरान जयप्रकाश ने गोलियां चलाई जिसमें आनंद की पीठ और बांह में गोली जा लगी. 

आनन-फानन में घायल आनंद को बोरिंग रोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुटी है. वही फरार जयप्रकाश की तलाश भी पुलिस के द्वारा की जा रही है. हालांकि सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से जयप्रकाश अपने सर्विस रिवॉल्वर से दनादन गोलियां चलाकर अपने चचरे भाई आनंद को घायल कर फरार हुआ है. 

रिपोर्ट- प्रकाश सिन्हा

Trending news