कारोबारी दंपती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, पत्नी ने पति को बताया साजिशकर्ता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1330585

कारोबारी दंपती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, पत्नी ने पति को बताया साजिशकर्ता

मोटरसाइकिल सवार हथियारबंदों ने हार्डवेयर व्यवसाई दंपती पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें आरा के निजी अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

कारोबारी दंपती पर दिन दहाड़े बरसाई गोलियां, पत्नी ने पति को बताया साजिशकर्ता

आरा- बक्सर जिले के नेशनल हाईवे पर उदवंतनगर में बड़कागांव अख्तियारपुर से आपराधिक घटना सामने आई है. जहां  मोटरसाइकिल सवार हथियारबंदों ने हार्डवेयर व्यवसाई दंपती पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. आनन-फानन में इलाज के लिए उन्हें आरा के निजी अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. मौके पर पहुचें एसपी संजय कुमार सिंह ने उपचाराधीन दंपति से मुलाकात कर घटना की जानकारी ली. जिसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

रेस्टोरेंट में खाना खाने जा रहे थे

जानकारी के अनुसार घटना उस समय की है जब दंपती बाइक से रेस्टोरेंट में खाना खाने जा रहे थे. जख्मी दंपती 30 वर्षीय उत्तम कुमार विश्वकर्मा व उनकी पत्नी 25 वर्षीय संध्या देवी बिंद टोली मोहल्ला वार्ड नंबर 5 के निवासी हैं. उत्तम कुमार विश्वकर्मा की आरा शहर में हार्डवेयर की दुकान है. 

हाथ,पैर व कमर में लगी गोलियां 
घायल संध्या ने बताया कि घटना उस समय की है जब वह खाना खाने रेस्टोरेंट जा रह थे. रास्ते में एक जगह बाइक रोकी तभी अन्य बाइक पर सवार दो युवक वहां आ पहुंचे. कुछ समझ आता उससे पहले ही उन्होने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जानकारी के मुताबिक दंपती को बदमाशों ने काफी करीब से गोली मारी है. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए है. फायरिंग की इस घटना में दंपती को हाथ,पैर व कमर पर गोलियां लगी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. सरेआम इस घटना के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.  

कारोबारी पति पर लगाया इल्जाम

इस पूरी घटना में मोड़ तब आया जब घायल पत्नी ने पूरी घटना का इल्जाम अपने कारोबारी पति पर लगा दिया. लेकिन परिजनों व जख्मियों से घटना का कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो सका है. जिसके कारण मौके पर पहुचीं पुलिस के लिए मामला पेचिदा हो गया.

बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच

मामले में भोजपुर एसपी संजय सिंह ने बताया कि दोनों पति-पत्नी बाइक से आज शाम किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. आगे उन्होने कहा कि पति द्वारा खुद को व पत्नी को गोली मरवाने की जो आशंका की बात सामने आई है,उसके बारे में अभी पुष्टि कर पाना मुश्किल है. इलाज के बाद दोनों के बयान के आधार पर पूरे मामले की जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें : शराब पीकर हंगामा काट रहा राजस्व कर्मचारी गिरफ्तार, पहले भी वीडियो हो चुका वायरल

 

Trending news