बेतिया में अपराधी बेखौफ, एक साथ दुष्कर्म के कई मामले आए सामने
Advertisement

बेतिया में अपराधी बेखौफ, एक साथ दुष्कर्म के कई मामले आए सामने

बेतिया इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन गया है. अपराध भी ऐसे कि इसे सुनकर आप दहल उठेंगे. आपको बता दें कि बेतिया से खबर आ रही हैं जहां दो अलग-अलग जगहों पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म हुआ है.

(फाइल फोटो)

बेतिया : बेतिया इन दिनों अपराधियों का गढ़ बन गया है. अपराध भी ऐसे कि इसे सुनकर आप दहल उठेंगे. आपको बता दें कि बेतिया से खबर आ रही हैं जहां दो अलग-अलग जगहों पर दो नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म हुआ है. वहीं एक तीसरी घटना में नाबालिग लड़की ने ब्लैकमेलिंग से तंग आ खुदकुशी कर ली है.

नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, फिर मरा हुआ सोचकर भाग गए आरोपी
बता दें कि बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र से एक नाबालिग के साथ दो दुष्कर्मियों के द्वारा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने की खबर आ रही है. दुष्कर्म के बाद हैवान यहीं नहीं रूके और उन्होंने नाबालिग बच्ची का हाथ तोड़ दिया और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी और उसे मरा हुआ समझ खेत में फेक दिया. यह घटना मझौलिया थाना अंतर्गत बहुवरवा पंचायत के एक गांव की है. जहां एक नाबालिग लड़की बकरी चराने खेत गई थी. जिसके साथ गांव के ही इरफान और अजमल नाम के दरिदों ने सामुहिक दुष्कर्म किया और फिर इन हैवानों ने उसके हाथ तोड़, आंख फोड़ने की पूरी कोशिश की फिर मरा हुआ समझकर खेत में ही उसे छोड़कर फरार हो गए. 

मामले में दोनों आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
खेत में लड़की को किसी ग्रामीण ने देखा जिसकी सुचना परिजनों को दी. परिजनों ने आनन-फानन में बच्ची को जीएमसीएच अस्पताल लाया जहां बच्ची को होश आया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए उसको पटना रेफर कर दिया गया है. सुचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. सभी का मेडिकल जांच कराया जा रहा है. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. क्षेत्र में तनाव जैसा माहौल है. बेतिया एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया की मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है. 

घर में थी अकेली नाबालिग, दरिंदे ने की इज्जत लूटने की कोशिश
दूसरी घटना जगदीशपुर थाना अंतर्गत एक गांव की है. जहां घर में अकेली नाबालिग को देख एक वहसी दरिंदे ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के शोर मचाने पर ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया और थाने के सुपुर्द किया. मामले में पुलिस पीड़िता का मेडिकल जांच कराने के लिए जीएमसीएस भेज चुकी है. पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है.

ये भी पढ़ें- 1942 में आज ही के दिन जब पटना सचिवालय पर लहराया था तिरंगा, 7 वीर सपूत हुए थे शहीद

नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो बना युवक कर रहा था ब्लैकमेल, मासूम ने दी जान 
तीसरा मामला बैरिया थाना अंतर्गत एक गांव का है जहां एक नाबालिग का आपत्तिजनक वीडियो बना एक युवक उससे ब्लैकमेलिंग कर रहा था और फेसबुक पर वायरल करने की धमकी दे रहा था. इस धमकी से तंग आकर नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में चर्चा आम हो गई है.

Trending news