Crime News: मुंगेर में सदर अस्पताल के सफाई ठेकेदार को बदमाशों ने मारी गोली, मधेपुरा में भी युवक का मर्डर
Advertisement

Crime News: मुंगेर में सदर अस्पताल के सफाई ठेकेदार को बदमाशों ने मारी गोली, मधेपुरा में भी युवक का मर्डर

Bihar Crime News: मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में एक युवक को गोली मार दी गई. घायल युवक रंजन सदर अस्पताल में सफाई ठेकेदार है. उधर मधेपुरा में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में नए साल की खुशियों के बीच अपराधियों का तांडव देखने को मिला. मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी उत्तरी चरौन निवासी रामानुगृह सिंह के पुत्र नलिनी रंजन 40 को बदमाशों ने गोली मार दी. इलाज के लिए स्वजनों ने सदर अस्पताल पहुंचाया. पीड़ित परिवार ने तीन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया है. मौजूद डॉक्टर असीम ने बताया गोली सिर में लगी या नहीं, एक्सरे जांच होने के बाद के बाद ही साफ हो पाएगी. इस मामले में जख्मी के स्वजनों ने बताया घर के समीप चौक पर अंडा खा रहे थे, तभी पास के शंभू कुमार, सोनू कुमार, चंदन कुमार ने घेरकर गोली मार दी. 

उन्होंने बताया कि शंभू ने गोली मारी जो रंजन के सिर में लगी. बता दें कि रंजन सदर अस्पताल में सफाई ठेकेदार हैं. मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अमरेंद्र सिंह ने बताया मारपीट की सूचना मिली है पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. उधर मधेपुरा में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. ये घटना उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि बाराटेनी नहर के पास गोली मार कर एक युवक की हत्या कर दी गई. 

ये भी पढ़ें- Road Accident: जमुई में एक बेलगाम ट्रक ने एक युवक को कुचला, नए साल की खुशियां मातम में बदलीं

बताया जा रहा है कियुवक तूफानी यादव (22) बहन के घर में रह कर ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. युवक रतबारा ओपी क्षेत्र के अजमेरीपुर निवासी महेंद्र मंडल बेटा था. बताया गया कि रविवार की रात ग्रामीणों ने बाराटेनी नहर के पास युवक का शव देखा. शव मिलने का पता चलते ही पूर्व प्रमुख विकास चंद्र यादव ने थानाध्यक्ष जयप्रकाश चौधरी को सूचना दी.

Trending news