पहले गला दबाकर हत्या, फिर कुल्हाड़ी से किए टुकड़े... प्यार करने पर पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2101067

पहले गला दबाकर हत्या, फिर कुल्हाड़ी से किए टुकड़े... प्यार करने पर पिता ने बेटी को दी दर्दनाक मौत

Bihar Crime: दरभंगा पुलिस ने हत्या की सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया है. मामला जिले के कमतौल थाना इलाके का है. जहां नौवीं की छात्रा की हत्या कर उसकी लाश को जला दिया गया था.

बेटी की हत्या कर शव जलाया

दरभंगा: Bihar Crime: बिहार के दरभंगा में पुलिस ने अधजली लड़की के मिले शव के मामले में सनसनीखेज खुलासा किया है. पूरा मामला दरभंगा जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के मंगरथू गांव का बताया जा रहा है. पुआल की ढेर से बरामद अधजली लड़की कंचन कुमारी 15 वर्ष खुद से जली नहीं बल्कि जलाई गई थी. घटना को अंजाम किसी और ने नहीं खुद लड़की के पिता ने दिया है. बताया जाता है कि अपने जिगर के टुकड़े को पिता ने पहले कई टुकड़ो में काटा फिर बोरे में बंद कर पुआल की ढेर में रखकर लगाई आग

घटना के सम्बंध में बताते हुए मृतका के पिता श्याम दास ने बताया कि पहले कंचन की गला दबाकर हत्या की गई फिर कुल्हाड़ी से दोनो हाथ और दोनो पैरों को काट दिया गया. उसके बाद शव को एक बोरे में बंद करके पहले शव को छुपाने की कोशिश की गई लेकिन कामयाब नहीं हो पा रहे थे. तभी प्लान के तहत घर से कुछ दूर स्थित चूल्हाई महतो के खेत रखे पुआल के नीचे शव को रख कर उसमें आग लगा दिया गया.

मामले का खुलासा करते हुए सिटी एसपी शुभम आर्य ने इसे पूरी तरीके से ऑनर किलिंग का मामला बताते हुए. इस घटना के तीन आरोपियों जिसमे मृतका का पिता श्याम दास और दादा उमेश दास और शत्रुघ्न दास को गिरफ्तार किया गया है. इसके पास घटना में शव को काटने में उपयोग किया गया कुल्हाड़ी और लोहे के रॉड को जब्त किया गया है. मृतका कंचन के पिता श्याम दास ने बताया कि उनकी छह पुत्री और एक पुत्र है. जिसमे मृतका सबसे बड़ी थी वह मोबइल से किसी हमेशा बातचीत किया करती थी. जिसके लिए हम लोग उसे हमेशा समझाया करते थे लेकिन घर वालों की बात को अनसुना कर रही थी. इसी बात से नाराज होकर इस तरह कदम उठाते हुए पहले उसे कुल्हाड़ी से वार करके हत्या कर दिए फिर पैर और हाथ को काट कर अलग कर दिए.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: गोपालगंज में आग का तांडव! जिंदा जले चार लोग, बच्ची की हुई मौत

Trending news