Bihar Crime: 3 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका
Advertisement

Bihar Crime: 3 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

Bihar Crime: बेगूसराय में 3 दिन से लापता नाबालिग लड़की की शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया है. वही नाबालिक लड़की का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जबकि इस मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना जिले के साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के सादपुर बहियार की है.

Bihar Crime: 3 दिन से लापता नाबालिग लड़की का शव कुएं से बरामद, हत्या की आशंका

बेगूसराय: Bihar Crime: बेगूसराय में 3 दिन से लापता नाबालिग लड़की की शव पुलिस ने कुएं से बरामद किया है. वही नाबालिक लड़की का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जबकि इस मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना जिले के साहेवपुर कमाल थाना क्षेत्र के सादपुर बहियार की है. मृत नाबालिक लड़की की पहचान सादपुर गांव के रहने वाले रामचंद्र मोची का 16 वर्षीय पुत्री नेहा कुमारी के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि नेहा कुमारी अचानक रविवार की रात से लापता हो गई. वहीं लापता होने के बाद काफी खोजबीन किया गया, लेकिन उसका कोई अता पता नहीं चल सका. जिसके बाद थक हार कर परिजनों के द्वारा गुमशुदगी का मामला साहेवपुर कमाल थाना में दर्ज कराया. उन्होंने बताया कि आज जब लोग बहियार के तरफ गए तो पास के कुएं से काफी ज्यादा बदबू आ रही थी. तभी इसकी सूचना साहेवपुर कमाल थाना पुलिस को दी. जिसके बाद साहेवपुर कमाल थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर उस कुआं से जब शव को निकाला गया तो उसकी पहचान नेहा कुमारी के रूप में की गई. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

फिलहाल परिजनों का कहना है कि यह समझ में नहीं आ रहा है कि नेहा कैसे उस कुएं तक पहुंची है. मौत के पीछे की सच्चाई क्या है. वही पुलिस का कहना है कि शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. फिलहाल मौत की असली के वजह के बारे में कुछ भी कहना सही है. रिपोर्ट दर्ज करके आगे की कार्रवाई जारी. आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी.

इनपुट- जितेंद्र चौधरी

ये भी पढ़ें- Weight Gain Tips: दुबलेपन से हैं परेशान! तो इन फूड आइटम्स से बढ़ाएं वजन

 

Trending news