Patna News: होटल में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

Patna News: होटल में फंदे से लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

Patna News: कमरे से आ रही बदबू के बाद होटल के स्टाफ ने कमरा खोला तो उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला.

बिहार की खबरें

Patna News: पटना जंक्शन के पास संचालित एक होटल के कमरे से एक युवक का शव बरामद (Dead Body in Hotel) किया गया है. बताया जा रहा है कि युवक ने तीन दिन पहले ही होटल में चेकइन किया था. जिसके बाद से वह बाहर नहीं निकला था. 14 दिसंबर, 2023 दिन गुरुवार को कमरे से आ रही बदबू के बाद होटल के स्टाफ ने कमरा खोला तो उसका शव फंदे से लटका हुआ मिला. जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देवघर का था निवासी
कोतवाली पुलिस ने मृतक के पास मिले सामान से उसकी पहचान की है. मृतक (Dead Body in Hotel) का नाम वासुकीनाथ शर्मा बताया गया है. वह बरही, देवघर झारखंड का रहने वाला (Dead Body in Hotel) था. पुलिस ने बताया कि उसका शव जंक्शन के पास संचालित आदर्श होटल के कमरे से बरामद (Dead Body in Hotel) किया गया है.

ये भी पढ़ें:Jamui News: बीएमपी 11 के 26 हवलदार बने दारोगा, देखें लिस्ट

होटल कर्मियों की मानें तो बीते 10 दिसंबर को वह होटल में पहुंचा था. जिसके बाद से उसने (Dead Body in Hotel) कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर रखा था. आज कमरे से बद्बू आनी शुरू हो गयी. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और उनकी मौजूदगी में कमरे का दरवाजा खोला गया. फिलहाल, पुलिस कमरे की तलाशी कर मामले की पड़ताल में जुट गई है.

रिपोर्ट: प्रकाश कुमार सिन्हा

ये भी पढ़ें:Jamui News: बीएमपी 11 के 26 हवलदार बने दारोगा, देखें लिस्ट

Trending news