बेगूसराय : बंद कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, घर वाले कह रहे हत्या की बात
Advertisement

बेगूसराय : बंद कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, घर वाले कह रहे हत्या की बात

घटना गढ़पुरा थाने के क्षेत्र रजौड़ पंचायत स्थित बलुआहा गांव की है.मृतक की पहचान परमानंद महतो के छोटे बेटे मंटून कुमार के रूप में हुई है. मृतक युवक की लाश पंखे में दुपट्टे से लटकी मिली है.

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटका मिला.घटना गढ़पुरा थाने के क्षेत्र रजौड़ पंचायत स्थित बलुआहा गांव की है.मृतक की पहचान परमानंद महतो के छोटे बेटे मंटून कुमार के रूप में हुई है. मृतक युवक की लाश पंखे में दुपट्टे से लटकी मिली है.सूचना मिलने पर गढ़पुरा पुलिस मौके पर पहुंची.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.  

मायके से वापिस घर पहुंची तो पति को मृत पाया 
मृतक की पत्नी चंदा देवी ने बताया कि वह शनिवार शाम को अपने मायके डंडारी प्रखंड के मोहनपुर गई हुई थी.अगले दिन जब वह मायके से वापिस घर पहुंची तो पति की लाश पंखे से लटकी मिली. चंदा देवी ने बयान देकर बताया कि घर के ऊपर का वेंटीलेटर खुला था और कमरा अंदर से बंद था. 

परिजनों का कहना है, यह आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है
मृतक की पत्नी और परिजनों ने इसे आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या बताया है. परिवार के लोगों ने मृतक के बड़े भाई पर हत्या कर शव को लटकाने का आरोप लगाया है. चार दिन पहले भी किसी बात को लेकर आरोपी से आपसी विवाद हुआ था. चंदा ने बताया कि विवाद के बाद उसकी जेठानी (आरोपी की पत्नी) ने भी हत्या करने की धमकी दी थी.

शराब बेचने का काम करता है जेठ 
पुलिस को मृतक की पत्नी ने दिए बयान में बताया कि उसके चचिया ससुर शराब बेचने का काम करते हैं और उसका जेठ भी शराबी है. इसी कारण आए दिन झगड़ा होता था. इसी के कारण जेठ और जेठानी ने मिलकर साजिश के तहत मंटून की हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को पंखे से लटका दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि मंटून की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है.

यह भी पढ़े सहरसा में बदमाशों ने युवक को मारी गोला, पुलिस छानबीन में जुटी

 

Trending news